Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

विहिप की धमकी, मिशनरी स्कूलों में मनाया क्रिसमस तो खैर नहीं

Published

on

Loading

लखनऊ। विश्व हिंदू परिषद (विहिप) से जुड़े कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को अलीगढ़ में स्कूलों को चेतावनी दी है कि यदि स्कूलों में क्रिसमस मनाया गया, तो इसके गंभीर परिणाम होंगे। हिंदू जागरण मंच ने शहर के सभी स्कूलों को एक पत्र जारी कर कहा है कि यदि उनके द्वारा त्योहार मनाया जाता है तो वे गंभीर परिणाम भुगतने के लिए खुद जिम्मेदार होंगे।

फाइल फोटो

यह चेतावनी शहर के सभी मिशनरी स्कूलों में भेज दिया गया है, जहां हर साल ईसा मसीह के जन्मदिन के अवसर पर धूमधाम से क्रिसमस का त्योहार मनाया जाता है। इस सूचना के तुरंत बाद स्कूल प्रबंधकों ने इस चेतावनी पर चिंता व्यक्त की और पुलिस से सुरक्षा के प्रबंध के लिए कहा है।

एक स्कूल के प्रधानाध्यापक नाम न जाहिर करने की शर्त पर कहा, “हम कई सालों से क्रिसमस मना रहे हैं और सभी बच्चे खुशी से इसमें भाग लेते हैं। कुछ बाहरी लोग इसका निर्णय कैसे ले सकते हैं कि क्या होना चाहिए और क्या नहीं।”

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक राजेश पांडे से जब संपर्क किया गया, तो उन्होंने कहा कि किसी समूह या किसी अन्य को शहर के स्कूलों में किसी भी उत्सव को बाधित करने की इजाजत नहीं दी जाएगी। उन्होंने कहा, “किसी भी तरह के गैरकानूनी कृत्यों की अनुमति नहीं दी जाएगी और ऐसी किसी भी गतिविधि को विफल कर दिया जाएगा।”

प्रादेशिक

तेलंगाना में भीषण सड़क हादसा, खड़े ट्रक से टकराई कार, एक ही परिवार के छह की मौत

Published

on

Loading

हैदराबाद। हैदराबाद-विजयवाड़ा नेशनल हाईवे पर गुरुवार तड़के एक कार खड़े ट्रक से टकरा गई। इस हादसे में एक ही परिवार के छह सदस्यों की मौत हो गई और दो घायल हो गए।

पुलिस ने बताया कि यह हादसा तेलंगाना के सूर्यापेट जिले के कोडाद शहर में दुर्गापुरम स्टेज के पास हुआ। एक बच्चे समेत छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। दो अन्य घायलों को कोडाद के एक सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस के अनुसार, एसयूवी सड़क किनारे खड़े ट्रक में पीछे से जा घुसी। मृतकों की पहचान माणिक्यम्मा, चंदर राव, कृष्णम राजू, स्वर्णा, श्रीकांत और लास्या के रूप में हुई है। खम्मम जिले का रहने वाला यह परिवार विजयवाड़ा जा रहा था। पुलिस को संदेह है कि टक्कर का कारण तेज रफ्तार थी। कार चला रहे व्यक्ति को ट्रक खराब होने का पता ही नहीं चला।

Continue Reading

Trending