Connect with us

बिग बॉस

WOW! किस्मत ने फिर दिया LOVE का साथ, ये सदस्य हुआ घर से OUT

Published

on

मुंबई। बिग बॉस सीजन-11 तूफानों से भरा हुआ है। यहां कब क्या कैसे हो जाए इस बात का खुद घरवालों को भी अंदाजा नहीं होता है।ऐसे में बिग बॉस के हर बार के नॉमिनेशन भी काफी दिलचस्प और देखने लायक होते है।

Bigg Boss 11 contestant Luv Tyagi safe this week because of Hina Khan connectionबता दें कि बिग बॉस के हर नॉमिनेशन में लव त्यागी की किस्मत उन्हें बचाती आ रही है। सपना से लेकर बंदिगी एक से एक कंटेस्टेंट लव त्यागी के सामने घर से बेघर हो गया लोगों का उन्हें कमजोर मानना ही अब कंटेस्टेंट की गलती साबित हो रही है।

Image result for LOVE TYAGI DASHINGजी हाँ। हम ऐसा इसीलिए कह रहे है क्योंकि दर्शक लव त्यागी को बेहद पसंद कर रहे है। यानी की इस बार घर से बाहर होने के लिए जिनका-जिनका नाम सामने आया है वो है- लव त्यागी, शिल्पा शिंदे, हितेन तेजवानी, प्रियांक

Image result for LOVE TYAGI DASHINGशुरुआत में यह अनुमान लगाया जा रहा था कि इन चारों में लव त्यागी सबसे कमजोर कंटेस्टेंट हैं और वह घर से बाहर हो जाएंगे। लेकिन बिग बॉस ने कल के प्रोमो में ही साफ कर दिया था कि वीकेंड का वार एपिसोड में सबसे हैरान करने वाला एविक्शन होने वाला है।

Related imageवोटिंग ट्रेंड में शुरुआत ही शिल्पा शिंदे सबसे आगे चल रही थी, जबकि लव त्यागी सबको चौंकाते हुए दूसरे नंबर पर बने हुए थे।

Related imageलेकिन बता दें कि सूत्रों के मुताबिक़, हितेन तेजवानी ही सबसे कम वोट मिलने के चलते घर से बाहर हो गए हैं।

Continue Reading

बिग बॉस

BIGG BOSS 12 : फिनाले से पहले लीक हुआ विनर का नाम, जानिए कौन बनेगा विजेता!

Published

on

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 12 का फिनाले अब महज दो दिन दूर है। यह फिनाले का वीक चल रहा है। अब इस शो में दीपक, श्रीसंत, रोमिल, दीपिका और करणवीर पांच सदस्यों के बीच ये मुकाबला होगा।

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

खबरों के मुताबिक, श्रीसंत ही बिग बॉस 12 का विनर होगा क्योंकि इस समय वही घर में मौजूद सबसे बड़ी हस्ती हैं। लेकिन सच क्या है ये अभी सामने नहीं आया। बस केवल कयास ही लगाए जा रहे हैं।

दरअसल, बिग बॉस में टिकट टू फिनाले जीतने के बाद सुरभि राणा को बीच हफ्ते में ही घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। इसके बाद बचें सदस्यों में अगर बात वोटिंग की करें तो सबसे बड़ा वोटिंग फैन बेस भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज श्रीसंत के पास ही जीतने के चांसेस हैं।

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

सुरभि बिग बॉस के घर में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के रूप में रोमिल के साथ जोड़ी में आई थी। घर में एंट्री लेते ही सुरभि ने काफी हंगामा किया था। इस शो में सुरभि सबसे विवादित प्रतियोगी के रूप में नजर आईं।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending