Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

फोटो गैलरी

PHOTOS: पुनीश के लिए बंदिगी ने तोड़ दी अपनी सभी हदें, उतारे सारे कपड़े!

Published

on

Loading

नई दिल्ली। बिग बॉस सीजन-11 में पुनीश के साथ हमेशा कैप्चर की जाने वाली बंदिगी कारला दो हफ्ते पहले घर से बेघर हो गई। घर से बाहर आने के बाद बंदिगी ने घरवालों के प्रति अपने सख्त रवैये दिखाए और पुनीश के साथ उडती खबरों पर बंदिगी ने कहा- कि उनका प्यार बाजीराव मस्तानी और रामलीला जैसा है।

Image result for bandagi kalra nude photoshootखैर! घर के अन्दर जिस तरह से बंदिगी और पुनीश को एक साथ करीब देखा गया। लोगों ने उसपर काफी भद्दे कमेंट्स किये। कुछ यूजर्स ने तो ये तक कह दिया कि बंदिगी और पुनीश ने बिग बॉस के घर में पूरी की पूरी हॉट मूवी चला दी।

Related imageफिलहाल बिग बॉस के घर के अन्दर बंदिगी की हॉट मूवी चली हो न चली हो लेकिन घर के बाहर जरुर बंदिगी अपने हॉट लुक्स से आग लगा रही है। जी हां। दरअसल, बंदिगी कारला ने एक फोटोशूट कराया है। जिसमें वो लगभग न्यूड नजर आ रही है।

#ladyinred #satinsilk #dabbooratnani #sizzlinghot #biggboss11 #2k17

A post shared by Bandgi Kalra (@bandgikalra) on

सोशल मीडिया पर उनकी ऐसी हॉट फोटोज को देखने के बाद यूजर्स ने एक बार फिर से उनसे सवाल कर दिया है। कुछ यूजर्स ने तो उनसे ये तक पूछ लिया, क्या ये फोटोशूट भी पुनीश के लिए है।

 

फोटो गैलरी

ब्लैक ड्रेस में भूमि पेडनेकर ने दिखाया जलवा, कातिल अदाओं पर फैंस फ़िदा

Published

on

Bhumi Pednekar

Loading

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) मुंबई के एक अवॉर्ड शो में ब्लैक आउटफिट में पहुंचीं। एक हाथ में गोल्डन चूड़ियां आर कानों में गोल्डन इयर रिंग्स पहनकर भूमि बला की खूबसूरत लग रही थीं।

all photo credit Bhumi Pednekar instagram

उन्होंने बेबी पिंक लिपस्टिक लगा रखी थी और इस हाई स्लिट ड्रेस के साथ उन्होंने अपने बालों को खुला रखा था। भूमि पेडनेकर का यह अंदाज देखकर हर मंत्र मुग्ध दंग रह गया।

भूमि के लुक पर फिदा हुए फैंस

भूमि पेडनेकर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी इन तस्वीरों को शेयर किया है। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर यह फोटोज शेयर करते हुए लिखा- बहुत आराम से अपनी विनिंग स्पीच के साथ खड़ी हूं। भूमि का यह किलर लुक फैंस को तो अच्छा लगा ही, साथ ही रिया कपूर, ताहिरा कश्यप, पत्रलेखा समेत तमाम सेलेब्रिटीज ने भी लुक की बहुत तारीफ की है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bhumi 🌻 (@bhumipednekar)


भूमि ने किए हैं कई डिफरेंट रोल

एक्ट्रेस ने अपने अभी तक के करियर में हर तरह के किरदार किए हैं। आयुष्मान खुराना के साथ जहां वो फिल्म ‘दम लगा के हईशा’ में काम कर चुकी हैं तो उन्होंने फिल्म ‘बाला’ में भी एक डार्क लड़की का रोल प्ले किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bhumi 🌻 (@bhumipednekar)

Bhumi Pednekar in black dress, Bhumi Pednekar bold pics, Bhumi Pednekar bold look,

Continue Reading

Trending