Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

नेशनल

कश्मीर के सबसे बड़े आतंकी कमांडर मूसा ने बैंक में डाली डकैती

Published

on

Loading

श्रीनगर। आतंकी संगठन अल-कायदा की कश्मीर इकाई के प्रमुख जाकिर मूसा और उसके सहयोगियों ने सोमवार को जम्मू एवं कश्मीर के पुलवामा जिले में स्थित बैंक से करीब एक लाख रुपये नकद लूट लिए।

अवंतीपोरा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मोहम्मद जाहिद मलिक ने कहा कि जाकिर मूसा और उसके दो सहयोगी त्राल इलाके में जम्मू एवं कश्मीर बैंक की नूरपोरा शाखा में घुसे और 97,256 रुपये लूटने से पहले हवा में गोलियां भी चलाईं। मलिक ने कहा कि यह घटना दोपहर के करीब 2 बजे हुई।

अल-कायदा से संबंधित मीडिया ग्लोबल इस्लामिक मीडिया फ्रंट ने घोषणा की कि जाकिर मूसा को उसने अंसार गजवतुल हिंद नामक अपनी कश्मीर इकाई का प्रमुख बना दिया है। इस घोषणा के बाद मूसा घाटी में सबसे ज्यादा वांछित आतंकवादी कमांडर बन गया है।

मूसा इससे पहले हिजबुल मुजाहिदीन में था। पुलिस ने पहले कहा था कि तीन अज्ञात बंदूकधारियों ने बैंक की शाखा से नकदी लूटी है।

उत्तर प्रदेश

मां के लिए पसीना बहा रही अखिलेश यादव की बेटी, जनता के बीच जाकर मांग रही वोट

Published

on

Loading

मैनपुरी। यूपी के मैनपुरी में सात मई को वोटिंग होनी है। इस सीट से सपा प्रत्याशी डिंपल यादव मैदान में है। इस बार उनकी बेटी अदिति यादव भी मां के लिए जनता के बीच जाकर वोट मांग रहीं हैं। पिछले एक महीने में वह कई बार डिंपल के साथ मंचों पर दिखाई दीं।

शुक्रवार को एक बार फिर वे मंच पर दिखाई दीं। खास बात यह दिखी कि अदिति इस बार मंच पर मां डिंपल के साथ नहीं थीं। वह कार्यकर्ताओं के बीच अकेली दिखीं। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह राजनीति में एंट्री लेने की तैयारी में नहीं बल्कि एंट्री ले चुकी हैं।

उन्होंने एक नुक्कड़ सभा में हिस्सा लिया। सात मई को होने वाले मतदान में सपा को जिताने की अपील की। इससे पहले कार्यकर्ताओं ने उन्हें चांदी का मुकुट, पुष्प माला और पगड़ी पहनाकर उनका स्वागत किया। वह भी कार्यकर्ताओं के बीच मजबूती के साथ दिखी।

 

Continue Reading

Trending