Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

यह हॉट एक्ट्रेस फिल्म चुनते वक्त रखती है खास ध्यान, देखें-कुछ बोल्ड तस्वीरें

Published

on

Loading

मुंबई | अभिनेत्री पत्रलेखा का कहना है कि वह शैलियों के आधार पर फिल्मों का चयन नहीं करती, उनके लिए पटकथा और किरदार महत्वपूर्ण होते हैं।

‘सिटीलाइट्स’ फिल्म की अभिनेत्री वेब श्रृंखला ‘बोस- डेड/एलाइव’ के साथ डिजिटल स्पेस में कदम रख रहीं हैं। वह सुपरनेचुरल कॉमेडी ‘नानू की जानू’ में भी दिखाई देंगी। पत्रलेखा ने कहा, ”

मैं एक कलाकार हूं, शैलियां नहीं देखती। पटकथा और किरदार मेरे लिए महत्वपूर्ण हैं और अच्छे लोगों के साथ काम को प्राथमिकता देती हूं।” ‘नानू की जानू’ अगले साल रिलीज होगी।

पत्रलेखा बॉलीवुड में अभी अपने कदम जमाने में लगी हुई है। उनका जन्म साल 1990 में मेघालय के शिलांग में हुआ था। हालांकि यह भी रोचक है कि पत्रलेखा के पिता पेशे से चार्टेड ऑकउंटैंट है लेकिन उनकी बेटी ने इस पेशे से किनारा कर लिया और फिल्मों में अपना भाग्य अजमाने लगी है और मुम्बई में कदम जमा दिया। पत्रलेखा की पहली फिल्म थी निर्देशक हंसल मेहता की फिल्म सिटी लाइट्स से की थी। इस फिल्म में उनके अपोजिट राजकुमार राव न?र आये थे। फिल्म को क्रिटिकली बेहद पसंद किया गया था।

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending