Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मुख्य समाचार

BB-11: दर्शकों की मन्नतों के बाद बेघर हुआ ये कंटेस्टेंट, ऐसे कहा अलविदा!

Published

on

Loading

मुंबई। बिग बॉस सीजन-11 का घर तूफानों से भरा हुआ है। यहां कब क्या कैसे हो जाए इस बात का खुद घरवालों को भी पता नहीं होता लेकिन एक बात का अंदाजा तो हर किसी को था, कि इस बार वीकेंड के वार पर सलमान खान पुनीश शर्मा की अच्छे से बैंड बजाएगें और हुआ भी यही।

शनिवार को ‘वीकेंड के वार’ पर भले ही सलमान के गला ख़राब होने की वजह से उन्होनें पुनीश को धीमी आवाज में खरी-खोटियां सुनाई हो पर उनके दिल में पुनीश के लिए काफी गुस्सा देखने को मिला।

Image result for PUNEESH LOVE BANDAGI

जिसके बाद उन्होनें पुनीश को सुधर जाने की चेतावनी भी दी। ऐसे में आज घर से नॉमिनेटेड होने के लिए तीन सदस्य चुने गए थे पुनीश, बंदिगी और लव त्यागी।

Image result for PUNEESH LOVE BANDAGI

खबरों की मानें तो लव, पुनीश और बंदगी में से जहां लव और पुनीश घर में रहने के लिए सुरक्षित हो चुके हैं, वहीं बंदगी घर से बेघर हो गई हैं। सुनने में आ रहा है कि लव त्यागी को जहां एक लाख से ज्यादा वोट मिले, वहीं पुनीश और बंदगी को क्रमश: 18 हजार और 15 हजार वोट मिले हैं।

Image result for LOVE TYAGI

हालांकि सभी को लग रहा था कि इस बार लव त्यागी घर से बेघर होंगे लेकिन बंदगी से जाने से घर में एक नया तूफान आ जाएगा। पिछले सप्ताह भी कुछ ऐसा ही हुआ था, दर्शकों को उम्मीद थी कि प्रियांक घर से बाहर होंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। ऐसा ही इस बार भी दर्शकों को लग रहा है कि लव त्यागी घर में कुछ खास नहीं करते, इसलिए इस बार वो घर से बाहर जाएंगे पर ऐसा हुआ नहीं।

Related image

 

नेशनल

कर्नाटक के मंत्री बोले- मोदी-मोदी के नारे लगाने वालों को थप्पड़ मारे जाने चाहिए

Published

on

Loading

बेंगलुरु। कर्नाटक के मंत्री शिवराज तंगाडागी ने विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा कि ‘मोदी-मोदी’ के नारे लगाने वाले युवकों और छात्रों को थप्पड़ मारे जाने चाहिए। मंत्री ने हर साल दो करोड़ नौकरियां देने का वादा पूरा नहीं करने का आरोप लगाते हुए बीजेपी नीत केंद्र सरकार पर भी निशाना साधा। कन्नड़ एवं संस्कृति मंत्री ने यह भी कहा कि भाजपा को आगामी लोकसभा चुनाव में वोट मांगने के लिए शर्म आनी चाहिए, क्योंकि वह विकास के मोर्चे पर भी विफल रही है।

“दो करोड़ नौकरियां देने का वादा किया था”

तंगाडागी ने कहा, “उन्हें शर्म आनी चाहिए। वे विकास का एक काम तक नहीं कर पाए, फिर किस मुंह से वोट मांग रहे हैं। उन्होंने दो करोड़ नौकरियां देने का वादा किया था। क्या उन्होंने किसी को नौकरी दी। जब नौकरियों के बारे में पूछो तो वे कहते हैं- पकौड़े बेचो, उन्हें शर्म आनी चाहिए।” कोप्पल जिले के करातागी में कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, अगर कोई छात्र या युवक अब भी ‘मोदी-मोदी’ कहे तो उन्हें थप्पड़ मारे जाने चाहिए

भाजपा के वरिष्ठ नेता और पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय महासचिव सी टी रवि ने मंत्री की टिप्पणियों को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधा। उन्होंने ‘एक्स’ पर पोस्ट किया, “आगामी लोकसभा चुनाव कांग्रेस के बहुत बुरी तरह से हारने को भांपकर वे निचले स्तर पर पहुंच गए हैं और वे प्रधानमंत्री मोदी को तानाशाह कहते हैं!” भाजपा ने निर्वाचन आयोग को याचिका देकर मंत्री के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

Continue Reading

Trending