Connect with us

मनोरंजन

ऋषि कपूर ने दी ऐसी बधाई, पाकिस्तान से आ गया बुलावा

Published

on

ईद-ए-मिलाद-उन-नबी के मौके पर बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर दिल्ली कीजामा मस्जिद पहुंचे और लोगों को ईद की बधाई दी लेकिन यह बधाई उनको भारी पड़ गई। कोई यकीन नहीं करेगा मगर यह सच है कि ऋषि ने यहां हिंदुस्तान में लोगों को ईद की बधाई दी और उन्हें न्यौता पाकिस्तान से आ गया।

ऋषि कपूर ने पिछले कुछ दिनों से दिल्ली के चांदनी चौक में डेरा डाल रखा है। यहां वह फिल्म ‘राजमा चावल’ की शूटिंग कर रहे हैं। शूटिंग से वक्त निकालकर वह शनिवार को जामा मस्जिद पहुंचे जहां लोग ईद-ए-मिलाद-उन-नबी की नमाज अदा करने पहुंचे थे। ऋषि कपूर ने भी यहां लोगों को पर्व की बधाई दी।

ऋषि कपूर ने इसी से जुड़ी अपनी एक तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर किया और लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने तो उन्हें पाकिस्तान आने का न्यौता तक दे दिया। एक अन्य यूजर ने कहा कि लगता है कि वह राजनीति में आने का प्लान बना रहे हैं।

गौरतलब है कि हाल ही में ऋषि कपूर ने ट्वीट किया था कि वह मरने पहले पाकिस्तान जाना चाहते हैं क्योंकि वहां उनका पुश्तैनी घर है। साथ ही उन्होंने कहा था कि पीओके पर पाकिस्तान का हक है। इस बात के लिए उनकी खूब आलोचना हुई थी।

मनोरंजन

दूसरे दिन ‘लव आज कल’ की कमाई में आई भारी गिरावट, इतना रहा कलेक्शन

Published

on

मुंबई। वैलेंटाइन डे मौके पर रिलीज हुई फिल्म ‘लव आज कल’ की कमाई में दूसरे दिन भारी गिरावट देखने को मिली। फिल्म ने शनिवार को 8.01 करोड़ का बिजनेस किया।

इसी के साथ फिल्म का कुल कलेक्शन 20.41 करोड़ हो गया है। कलेक्शन के आंकड़े ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने जारी किए हैं। आमतौर पर शनिवार के दिन फिल्म की कमाई में उछाल देखने को मिलता है लेकिन फिल्म का दूसरे दिन का कलेक्शन मेकर्स के लिए किसी बड़े झटके से कम नहीं है।

अगर रविवार के दिन भी फिल्म का कलेक्शन नहीं बढ़ता है तो यह कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की फिल्म के लिए खतरे की घंटी साबित हो सकती है।

बता दें कि लव आज कल को लोगों का मिक्स्ड रिस्पॉन्स मिला है। क्रिटिक्स को भी यह फिल्म प्रभावित नहीं कर सकी है। फिल्म का निर्देशन इम्तियाज अली ने किया है।

इम्तियाज इससे पहले इसी नाम की 2009 में फिल्म बना चुके हैं। इस फिल्म में सारा के पिता सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण ने मुख्य भूमिका निभाई थी।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending