Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

दिखना चाहती थी एंजेलिना जोली, एक गलती ने बना दिया ऐसा….

Published

on

Loading

नई दिल्ली। हॉलीवुड एक्ट्रेस एंजेलिना जोली की गिनती भारत की खूबसूरत टॉप एक्ट्रेसस में होती है। ऐसे में एंजेलिना के ढेर सारे फैन्स होना तो आम बात हैं लेकिन आज हम आपको एंजेलिना जोली की एक ऐसी फैन दिखाएंगे जिसे देख आप भी तौबा बोल जाएंगे।

داشيامو دوس دارم..!???

A post shared by سحرتبر..!?✌? (@sahartabar_official) on

जी हां। हम बात कर रहे है ईरान की रहने वाली 22 वर्षीय सहर ताबर की, जो एंजेलिना जोली की इतनी बड़ी फैन हैं कि उनके खातिर कुछ भी कर गुजरने को तैयार हैं।

پيشيم نابه..! از اينجا خريدمش @sezar_petshop @sezar_petshop

A post shared by سحرتبر..! (@sahartabar_official) on

दरअसल, जोली की इस फैन ने उनके जैसा दिखने की ख्वाहिश में एक ऐसा खौफनाक कदम उठा लिया जिसके बुरे परिणाम का शायद उसे खुद भी अंदाजा न था।

يكي از اونام..!❤️

A post shared by سحرتبر..!?✌? (@sahartabar_official) on

सहर हर कीमत पर उनकी तरह दिखने की चाहत रखती हैं। इसके लिए उन्होंने अब तक 50 सर्जरी कराई हैं। जो कि उसकी सबसे बड़ी गलती बन गई सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहीं सहर की तस्वीरों में वह एंजेलिना की तरह तो बिल्कुल भी नहीं लग रही हैं।

درخت نابه..!???

A post shared by سحرتبر..!?✌? (@sahartabar_official) on

सहर ने एक इंटरव्यू में बताया कि उन्‍होंने डाइट कंट्रोल कर अपना वजन 40 किलो कर लिया है। स्पेशल डाइट की मदद से वह अपने शरीर की काया को बढ़ने या घटने नहीं दे रही हैं। उन्होंने अपने गाल छिदवाए हैं और बालों का रंग भी पूरी तरह से बदल दिया है।

مغزم الودس مثه تهران..☠️

A post shared by سحرتبر..!?✌? (@sahartabar_official) on

अपनी आइडल एंजेलिना जोली की तरह दिखने के लिए सेहर ने अपना हुल्लिया बिगाड़ लिया। उन्होंने सुंदर बनने के चक्कर में अपना ऐसा हाल बना लिया कि जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं।

alireza mahdavi ..! sakht migzare..! music tu (channelam) link bio..!

A post shared by سحرتبر..! (@sahartabar_official) on

जब कभी वो अपनी फोटोज इन्स्टाग्राम पर शेयर करती है तो उसे लोगों के भद्दे कमेंट्स का सामना करना पड़ता है। लोग उसकी फोटो पर कभी-कभी कार्टून और जोम्बी जैसे वाहियात कमेंट्स भी करते है।

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending