Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

नेशनल

संसदीय समिति के सामने भंसाली पेश, तीन सदस्यों ने उठाई बैन की मांग

Published

on

Loading

मुंबई। संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ को लेकर चल रहा विवाद गुरुवार को नए मोड़ पर पहुंच गया। भंसालीसंसदीय कमेटी के सामने पेश हुए और अपनी फिल्म को लेकर सफाई देते हुए कहा कि उनकी फिल्मइतिहास की कहानी पर आधारित नहीं है, बल्कि यह मलिक मोहम्मद जायसी की कविता पर आधारित है।

संसदीय समिति ने भंसाली से कई सवाल किए। उन्हें कुछ सवालों के लिखित जवाब के लिए दो हफ्ते का वक्त दिया गया है। बैठक में उनसे कहा गया कि लोग किसी फिल्म के खिलाफ नहीं हैं, लेकिन फिल्म की वजह से समाज में कोई दिक्कत नहीं हो इसकी जिम्मेदारी सांसदों की है।

14 सदस्यीय इस कमेटी में भाजपा के दो और शिवसेना के एक सदस्य ने न सिर्फ फिल्म पर प्रतिबंध की मांग की, बल्कि फिल्म के प्रोमो को भी वापिस लेने की मांग की। सदस्यों ने इसे मीडिया के एक वर्ग को दिखाने पर भी आपत्ति जताई। लेकिन बाकी सदस्यों का मानना था कि जब सेंसर बोर्ड ने फिल्म पर मंजूरी नहीं दी है तो बैन की बात का उठाना लाजिमी नहीं है।

भंसाली के अलावा संसदीय कमेटी के सामने सेंसर बोर्ड के प्रमुख प्रसून जोशी भी पेश हुए। प्रसून जोशी से सवाल किया गया कि क्या प्रोमो को अप्रूव कराया गया था? इस पर उन्होंने कहा है कि प्रोमो अप्रूव थे। कुछ मेम्बर्स ने यह भी कह है कि कमर्शियल फायदे के लिए विवाद को तूल दिया जा रहा है।

नेशनल

कांग्रेस ने एमपी को बीमारू राज्यों की लाइन में खड़ा कर दिया था: पीएम मोदी

Published

on

Loading

मुरैना। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुरैना में भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी शिवमंगल सिंह तोमर के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया। पीएम मोदी ने कहा कि मुरैना के लोग जानते हैं समस्या से एक बार पीछा छूट जाए तो उसे दूर ही रहना चाहिए। मोदी ने कहा जवानों को हमने खुली छूट दी है। हमने कहा एक गोली चलती है तो 10 गोली चलनी चाहिए। एक गोला चलता है तो 10 तोपे चलनी चाहिए।

पीएम मोदी ने कहा- कांग्रेस ने MP को बीमारू राज्यों की लाइन में खड़ा कर दिया था। भाजपा की सरकार ने कांग्रेस के बनाए गड्ढों को भरने के बाद मध्य प्रदेश और चंबल को नई और गौरवपूर्ण पहचान दिलाई है। भाजपा सरकार में हुए विकास को भिंड, मुरैना, ग्वालियर के वो लोग और ज्यादा अनुभव कर रहे हैं, जिन्होंने कांग्रेस का काला दौर देखा है। 4 जून के बाद हमारे मुख्यमंत्री मोहन यादव जी के नेतृत्व में मध्य प्रदेश का विकास और स्पीड पकड़ने जा रहा है। पीएम मोदी ने कहा कि मध्य प्रदेश के लोग जानते हैं कि समस्या से एक बार पीछा छूट जाए, तो फिर उस समस्या से दूर ही रहना चाहिए। कांग्रेस पार्टी ऐसी ही विकास विरोधी और बहुत बड़ी समस्या है।

पीएम मोदी ने कहा- मुरैना ने हमेशा उन्हीं का साथ दिया है, जिनके लिए राष्ट्र प्रथम है। आप सबका उत्साह देखकर मैं कह सकता हूं कि मुरैना आज भी न अपने संकल्प से डिगा है और न ही कभी डिगेगा। मुरैना ने मन बना लिया है – फिर एक बार मोदी सरकार।

 

Continue Reading

Trending