Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

पत्नी को लेकर मोहित सूरी ने किया ऐसा खुलासा, कहा- रोमांस….

Published

on

Loading

मुंबई| फिल्मों में हमेशा रोमांस के विविध पक्षों को उकेरने वाले फिल्मकार मोहित सूरी का कहना है कि असल जिंदगी में उनकी पत्नी और पूर्व अभिनेत्री उदिता गोस्वामी उन्हें ना के बराबर रोमांटिक समझती हैं।

Related image

यह पूछने पर कि रोमांस शैली उन्हें क्यों आकर्षित करती है? इस पर सूरी ने बताया, आपको यह बात मेरी पत्नी से पूछनी चाहिए। उसे लगता है कि मैं फ्रॉड हूं। उसे लगता है कि मैं बेहद कम रोमांटिक हूं और यह सब मैं अपनी फिल्मों में करने की कोशिश करता हूं।Image result for udita goswami hot

उन्होंने कहा, मैं अपने जीवन में सच में महिलाओं को बहुत महत्व देता है। मैं अपनी पत्नी, मां और बेटी से प्यार करता हूं।

Image result for mohit suri and her wife romance

उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि पुरुषों के व्यक्तित्व का निर्माण उनकी जिंदगी में शामिल महिलाएं करती हैं। इसीलिए मैं अपनी थ्रिलर फिल्मों तक में भावनाओं का एक ऐसा हिस्सा रखता ही हूं जिसका संबंध महिला पात्र से होता है।

Related image

उन्होंने कहा कि वह अपनी बाकी की पूरी जिंदगी रोमांटिक फिल्में बनाते हुए गुजारना चाहते हैं।

Image result for mohit suri and her wife romance

आगामी फिल्मों के बारे में सूरी ने बताया कि उन्होंने पटकथा खत्म कर ली है और वह एक महीने में इसकी घोषणा करेंगे।

 

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending