Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

…तो इसलिए सीरियल्स से ऊब गई थी अविका गौर, किया बड़ा खुलासा

Published

on

Loading

मुंबई| ‘बालिका वधू’ से चर्चित हुईं अभिनेत्री अविका गौर ने बताया कि एक समय ऐसा था जब वह अभिनय छोड़कर फिल्मों के निर्देशन पर ध्यान केंद्रित करना चाहती थी। ‘ससुराल सिमर का’ की अभिनेत्री ने कुछ समय का ब्रेक लिया था, लेकिन इसलिए नहीं क्योंकि उन्हें अभिनय के प्रस्ताव नहीं मिल रहे थे।

Image result for AVIKA GAUR HOT

अविका ने  कहा, मैंने कुछ शोज ठुकरा दिए थे क्योंकि मैं टीवी पर वापसी के लिए तैयार नहीं थी। इसका यही सबसे बड़ा कारण था न कि यह कि इन शोज की कहानियां खराब थी। मैने फिल्म निर्माण का अध्ययन करने और फिल्म निर्माण पर ध्यान केंद्रित करने के लिए ब्रेक लिया था। मैं फिल्म महोत्सवों में भी शामिल हो रही थी। मैं सोच विचार करना चाहती थी कि मैं आगे अभिनय करना चाहती हूं या नहीं।

Related image

उन्होंने कहा, एक समय था जब मैं निर्देशन पर इतना ध्यान दे रही थी कि मैं कहती थी कि मैं अभिनय नहीं करना चाहती, मैं एक निर्देशक हूं। अब मुझे लगता है कि मैं दोनों चीजें कर सकती हूं।

Image result for AVIKA GAUR HOT

अविका और अभिनेता मनीष रायसिंघानी ने पिछले वर्ष 69वें कान्स फिल्म महोत्सव के शॉर्ट फिल्म कॉर्नर में अपनी लघु फिल्म ‘अनकही बातें’ का पोस्टर लॉन्च किया था।

Related image

वर्तमान में वह धारावाहिक ‘लाडो – वीरपुर की मर्दानी’ में एक लॉ की छात्रा की भूमिका में हैं।

 

 

मनोरंजन

शिंदे की शिवसेना में शामिल हुए गोविंदा, मुंबई उत्तर पश्चिम लोकसभा सीट से लड़ सकते हैं चुनाव

Published

on

Loading

मुंबई। महाराष्ट्र की राजनीति से बड़ी खबर सामने आई है। बॉलीवुड एक्टर गोविंदा ने शिवसेना शिंदे गुट का दामन थाम लिया है। बालासाहब ठाकरे भवन में मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे की मौजूदगी में उन्होंने पार्टी ज्वॉइन की। बताया जा रहा है कि वे मुंबई उत्तर पश्चिम लोकसभा सीट से लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं।

इस अवसर पर गोविंदा ने कहा कि एकनाथ शिंदे जी का धन्यवाद, आज के दिन शिवसेना जॉइन करने का मतलब भगवान से मिली प्रेरणा है। उन्होंने कहा कि 2004 से 2009 तक कांग्रेस पार्टी का सांसद रहा। अब चौदह बरस के बनवास के बाद शिवसेना में शामिल हुआ हूं। गोविंदा ने कहा मुंबई अब पहले सुंदर और विकसित दिखाई पड़ रही है। यहां विकास के काम हो रहे हैं ।

इससे पहले शिंदे गुट के नेता कृष्णा हेगड़े ने गोविंदा से उनके आवास पर मुलाकात की थी, तभी से कयास लगाए जा रहे थे कि वे शिवसेना शिंदे गुट में शामिल हो सकते हैं। सीएम एकनाथ शिंदे की ओर से गोविंदा को लोकसभा चुनाव लड़ाया जा रहा है। वे मुंबई उत्तर पश्चिम सीट से ताल ठोक सकते हैं। शिवसेना यूटीबी ने अमोल कीर्तिकर को इस सीट से चुनावी मैदान में उतारा है। अगर शिवसेना शिंदे गुट ने टिकट दिया तो गोविंदा मुंबई ईस्ट वेस्ट पर अमोल कीर्तिकर को कड़ी चुनौती दे सकते हैं।

Continue Reading

Trending