Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

रामदेव की दुल्हनिया बनना चाहती हैं ये एक्ट्रेस, राहुल को बताया सपना

Published

on

Loading

नई दिल्ली। टेलीविजन की दुनिया में अक्सर विवादों में घिरी रहने वाली ‘राखी सावंत’ को भला कौन नहीं जानता। राखी अक्सर अपने अपशब्दों और बड़बोले अंदाज की वजह से जानी जाती है।

Related image

हां ये बात अलग हैं कि राखी एक अच्छी और बेहतरीन डांसर भी है लेकिन अपने को बेस्ट बताने के चक्कर में अक्सर राखी अन्य एक्ट्रेस कटरीना, करीना तक से भिड़ उठती है।

Image result for rakhi sawant baba ramdev

 

हद तो तब हो गई जब राखी सावंत ने सीधे साधे योगुरु बाबा रामदेव को भी नहीं छोड़ा और उनसें शादी करने तक की इच्छा जाता दी।

Image result for rakhi sawant hotजी हां। अपने तौर-तरीकों से हमेशा चर्चा में बनी रहने वाली टीवी और सिनेमा अभिनेत्री राखी सावंत ने कहा कि अगर योगगुरु बाबा रामदेव उनसे शादी करने की हामी भरते हैं, तो वे उनके साथ सात फेरे लेने को तैयार हैं।

Image result for rakhi sawant

दरअसल, आज राखी सावंत का 38वां बर्थडे है। वे 25 नवंबर, 1978 को जन्मी थी। हाल ही में पद्मावती को लेकर जारी किये वीडियो के कारण भी राखी विवादों में आ गई थीं। इससे पहले उन्हें अपने एक बयान में भगवान वाल्मीकी को डाकू कहने के कारण विरोध का सामना करना पड़ा था।

Image result for rakhi sawantराखी सावंत का रियलिटी शो ‘गजब देश की अजब कहानी’ काफी चर्चित रहा। इसी सिलसिले में राखी मीडिया से मुखातिब हुई और उन्‍होंने कहा कि बाबा रामदेव उनका अपना हैं, जबकि राहुल गांधी उनका सपना। Image result for rakhi sawantवहीँ राखी सावंत दूसरों पर फब्तियां कसने से भी कभी बाज नहीं आती। कटरीना कैफ का ‘चिकनी चमेली’ सोंग जब टीवी पर धमाल मचा रहा था तभी ये गाना राखी के आँखों में चुभ रहा था और आखिरकार फिर अपने एक बयान में राखी ने अपनी तीखी प्रतिक्रिया देते हुए बोल ही दिया कि, इस गाने में कटरीना ने उनकी नक़ल उतारी है।

प्रादेशिक

धनबाद में बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी के जीजा की सड़क हादसे में मौत, बहन की हालत गंभीर

Published

on

Loading

धनबाद। बॉलीवुड एक्टर पकंज त्रिपाठी के जीजा राकेश तिवारी की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है। वहीं उनकी बहन की हालत गंभीर है जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।.हादसा बेहद भीषण था जिसमें उनकी कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है। ये एक्सिडेंट शनिवार की शाम करीब चार बजे धनबाद जिले के निरसा चौक के पास हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राकेश तिवारी पत्नी सरिता तिवारी के साथ अपनी कार से धनबाद से कोलकाता जा रहे थे। चश्मदीदों के मुताबिक कार तेज रफ्तार में थी। निरसा चौक पर एक ऑटो को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकरा गई। इसमें कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।

हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे। स्थानीय लोगों की मदद से एंबुलेस से धनबाद एसएनएमएमसीएच भेज दिया गया था। यहां राकेश तिवारी की इलाज के दौरान मौत हो गई। हालांकि, उनकी पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है. हादसे की खबर पाकर पंकज त्रिपाठी मुंबई से कोलकाता एयरपोर्ट उतरकर निजी कार से धनबाद के लिए रवाना हो गए हैं।

Continue Reading

Trending