Connect with us

मनोरंजन

Oh NO! इस एक्ट्रेस ने की खोली कपिल की पोल, कहा- इंसान तो अच्छा है, बस…

Published

on

नई दिल्ली| अभिनेत्री मोनिका गिल का मानना है कि ‘फिरंगी’ के सह-कलाकार कपिल शर्मा एक ‘पारिवारिक व्यक्ति’ हैं क्योंकि वह अक्सर फिल्म में काम करने वाले सदस्यों के परिवारों के साथ बातचीत करते थे। अभिनेता व कॉमेडियन के साथ काम के बारे में पूछे जाने पर मोनिका ने कहा, यह अद्भुत था।

Image result for kapil sharma

उन्होनें कहा कपिल इंसान तो अच्छा है बोलता थोड़ा ज्यादा है हालांकि उन्होनें ये बात मजाक में कही।  वह पूरी तरह से परिवारिक व्यक्ति हैं। उनका परिवार, मेरे परिवार, राजीवजी (निर्देशक राजीव ढिंगरा) का परिवार और इशिता (अभिनेत्री इशिता दत्ता) का परिवार अक्सर सेट पर होता था। कपिल सभी के साथ बैठकर बात करना पसंद करते थे।

Image result for kapil sharma

पंजाबी फिल्मों ‘अम्बरसरिया’ और ‘कप्तान’ में अभिनय कर चुकीं अभिनेत्री ने फिल्म ‘फिरंगी’ के साथ बॉलीवुड में कदम रखा है।
फिल्म में वह राजकुमारी की भूमिका में हैं।

Image result for monica gil with kapil sharma

फिल्म की चुनौतियों के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, ब्रिटिश और अमेरिकी शारीरिक हाव-भाव काफी अलग हैं, इसलिए इसे सीखना चुनौतीपूर्ण था। इसके अतिरिक्त, मुझे शाही शिष्टाचार सीखना पड़ा, लेकिन हमारे निर्देशक काफी मददगार रहे। उन्होंने वास्तव में यह सुनिश्चित करने के लिए बहुत प्रयास किए कि मेरी प्रस्तुति स्वाभाविक लगे

Image result for monica gil with kapil sharma

उन्होंने बताया, फिरंगी 1 दिसंबर को रिलीज होगी। मुझे उम्मीद है कि लोग फिल्म देखने आएंगे और इसका आनंद लेंगे।

मनोरंजन

फिल्म इंडस्ट्री से एक और बुरी खबर, इस एक्टर का हुआ निधन

Published

on

मुंबई। साल 2020 टीवी और फिल्म इंडस्ट्री के लिए काफी बुरा साबित हो रहा है। इस साल कई कलाकार दुनिया छोड़कर चले गए। कुछ ने सुसाइड कर लिया तो कुछ बीमारी के चलते इस दुनिया से रुखसत हो गए।

इस बीच फिल्म-टीवी इंडस्ट्री से एक और बुरी खबर आई है। हिंदी और पंजाबी फिल्मों के चर्चित चेहरे रंजन सहगल का निधन हो गया है। बताया जा रहा कि रंजन सहगल काफी समय से बीमार थे और उनके कई अंगों ने काम करना बंद कर दिया था।

36 साल के रंजन सहगल की पहचान मुख्य तौर पर पंजाबी फिल्मों के एक अभिनेता के तौर पर थी और उन्होंने माही एनआरआई और यारां दा कैचअप जैसी फिल्मों में काम किया था। इसके अलावा 2016 में आई हिंदी फिल्म सरबजीत में भी रंजन सहगल नजर आए थे। फिल्मों से अलग वो टीवी सीरियल सावधान इंडिया और क्राइम पेट्रोल में काम कर चुके थे।

Continue Reading

Trending