Connect with us

बिग बॉस

हिना खान जैसा कहती हैं वैसा करते है ये कंटेस्टेंट, क्या सहमत हैं आप

Published

on

मुंबई। बिग बॉस के सीजन में हर बार कोई न कोई ऐसा कंटेस्टेंट देखा जाता है।जो दूसरों के कंधों पर  रखकर बंदूके चलाने का काम करते है। ठीक वैसे ही बिग बॉस के इस सीजन-11 में भी कुछ ऐसे लोग है जो ऐसा काम करते है इनमें सबसे पहला नाम आता है सपना चौधरी, और लव त्यागी का।

Image result for HINA KHAN

दरअसल, ये दोनों ही इस सीजन के ऐसे कंटेस्टेंट है जो शुरुआत से ही बिग बॉस में हिना की बातें फॉलो करते नजर आते है।

उन्हें शायद ऐसा लगता है कि हिना खान की वजह से ही वे घर में टिके हैं. उन्हें घर में कभी भी एक्शन में नहीं देखा गया है। वे हमेशा प्रियांक शर्मा के साथ बैठे चुगलियां करते रहते हैं और जब भी हिना आती हैं तो उनसे सबक पढ़ते हैं।

Image result for HINA KHAN

इसकी मिसाल डायनोसॉर वाला टास्क था और कोर्टरूम टास्क में भी वे हिना खान के सुर में ही सुर मिलाते आए। यही नहीं, वे हिना खान की खातिर अपने माथे पर जीरो भी लिखवा चुके हैं, जिसे लेकर सलमान खान ने उनका मजाक बनाया था।

उत्तराखंड

रक्षाबंधन : देश का वो राज्य जहां पत्थर सिर्फ पूजे नहीं मारे भी जाते हैं

Published

on

By

रक्षाबंधन के पावन पर्व पर उत्तराखंड में देवीधुरा क्षेत्र में हर्षोल्लास के साथ बग्वाल त्यौहार मनाया गया। बग्वाल उत्सव देवभूमि में पौराणिक काल से खेले जाने वाले ‘पाषाण युद्ध‘ को दिखाती एक परंपरा है। इस उत्सव में देश विदेश से भारी संख्या में लोग देवीधुरा पहुंचकर जयकारे लगाते हुए मेले का आनंद लेते हैं।

हर साल रक्षाबंधन के मौके पर उत्तराखंड के चंपावत ज़िले में बग्वाल खेला जाता है। इस खेल में शामिल होने वाले लोग गुट बनाकर बंट जाते हैं और एक-दूसरे पर जमकर पत्थरबाजी करते हैं। पत्थरबाजी करने के बाद सभी गुट के लोग आपस में गले मिलते हैं और खुशियों का इज़हार करते हैं।

वर्ष 2018 में बग्वाली खेल के दौरान करीब 60 लोगों के चोटिल होने की खबर भी आई थी।

 

Continue Reading

Trending