Connect with us

अन्तर्राष्ट्रीय

छात्रों को कमरे में बुलाकर ओरल सेक्स करती थी टीचर, भेजती थी न्यूड फोटो

Published

on

इंग्लैंड। गुरु और शिष्य के रिश्ते को हमेशा पाक माना गया है लेकिन मध्य इंग्लैंड के नॉथ हैम्पटनशायर में एक महिला टीचर ने सारी हदों को पार करते हुए दो किशोर छात्रों का यौन शोषण किया है। इस पूरे मामले में महिला टीचर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। जांच के बाद 23 वर्षीय मैडलिन मार्क्स को अपने दो किशोर छात्रों का यौन शोषण करने का दोषी पाया गया है।

पूरा मामला नॉर्थ हैम्पटनशायर के केटरिंग में स्थित फेयरमॉन्ट हाई स्कूल का बताया जा रहा है। जहां आरोपी टीचर नॉर्थ दो साल से नियुक्त थी। फॉक्स न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार दोनों किशोर छात्रों के साथ इस टीचर को सेक्स करने का दोषी पाया गया है। इतना ही नहीं मार्क्स ने दोनों छात्रों में से एक छात्र को को न्यूड तस्वीरें भी भेजी थीं।

फॉक्स न्यूज ने आगे बताया है कि मॉर्क्स पर इसी साल एक 17 साल छात्र के साथ ओरल सेक्स का भी आरोप लग चुका है। हालांकि इससे पूर्व 16 साल के एक अन्य छात्र के साथ सेक्स करने का गम्भीर आरोप लग चुका है। दोनों घटनाये स्कूल में नहीं बल्कि कहीं और घटी थी। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पीडित छात्रों में एक छात्र की फोटो को सोशल मीडिया न्यूड फोटों को भेजनी की बात भी आरोपी टीचर ने मान ली है।

इसके बाद आठ नवम्बर को पुलिस ने दबोचा लिया था। उसके बाद हाई स्कूल से भी हटा दिया गया था, और साथ ही चेतावनी भी दे डाली थी पीडि़त छात्रों से दोबारा न मिलने की कोशिश करे। मार्क्स को हालांकि जमानत दे दी गई है।

अन्तर्राष्ट्रीय

एक ऐसा देश जहां पराई लड़कियों से संबंध बनाने के लिए ‘सरकार’ पैसे देती है

Published

on

By

हर देश में प्रॉस्टीटूशन यानि वैश्यावृति काफी सक्रिय तौर पर चल रहा है, फिर चाहे वो हमारा देश ही क्यों न हो। वेश्यावृति का कारोबार हमारे देश में आग की तरह फैलता जा रहा है।

कुछ देशों में इसे कानूनी घोषित कर दिया तो कही इसे गैरकानूनी तरीके से चलाया जाता है जिसे रेड लाइट एरिया बोलते हैं। लेकिन आपको यह जानकर हैरानी होगी कि दुनिया में एक देश ऐसा भी है जहां कॉलगर्ल का खर्च वहां की सरकार उठाती है।

दुनिया में हर देश की सरकार अपने देश की वृत्ति को आगे बढ़ने के लिए जनता की मदद करती है, लेकिन इस देश में परै महिलाओं के साथ संबंध बनाने के लिए उसका खर्च सरकार देती है।

हम बात कर रहे हैं नीदरलैंड की जहां सरकार कॉल गर्ल्स के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए पैसे देती है। जानकारी के मुताबिक, नीदरलैंड में किसी मरीज के इलाज के दौरान डॉक्टर की सलाह पर दवाओं के साथ-साथ कॉलगर्ल के साथ संबंध बनाने पर होने वाले खर्च को भी इलाज के खर्च में शामिल करने का प्रावधान है। ये बात बेहद अजीब है लेकिन सच भी है।

Continue Reading

Trending