Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

नेशनल

सरनेम को लेकर ट्रोल हुई मानुषी, यूजर ने लिखा- चिल्लर जीती, नोटबंदी फेल

Published

on

Loading

मुंबई| प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, बॉलीवुड के महानायक और हरियाणा से संबंध रखने वाली कई हस्तियों से लेकर अमिताभ बच्चन समेत कई लोग जहां मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने वाली भारत की मानुषी छिल्लर को बधाइयां दे रहे है।

Related image

तो वहीँ कुछ लोग अपनी छोटी मानसिकता को प्रदर्शित करते हुए सोशल मीडिया पर उनके सरनेम पर भद्दी फब्तियां कसने से भी बाज नहीं आ रहे है।

Image result for manushi chillar photos

जी हां दरअसल सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स ने उनकी फोटोज पर ‘छिल्लर’ हटा कर ‘चिल्लर’ शब्द का यूज किया है और इससे कई जोक्स भी बनाएं है।

Related image

जहां एक यूजर ने 20 वर्षीय मानुषी का मजाक बनाते हुए लिखा- मोदी ने नोट बंद किए और ‘चिल्लर’ जीत गई।

Image result for manushi chillar photos

अरविंद केजरीवाल के नाम से फेक ट्विटर हैंडल चला रहे एक यूजर ने लिखा- मानुषी चिल्लर को मिस वर्ल्ड 2017 का ताज मिला है। चिल्लर की जीत बताती है कि नोटबंदी फेल हुई है। पीएम मोदी को इस्तीफा दे देना चाहिए।

Image result for manushi chillar photos

अमन नाम के एक यूजर ने लिखा- मानुषी छिल्लर ने मिस वर्ल्ड 2017 का खिताब जीता है और करण जौहर ने अपने असिस्टेंट से कहा- उससे अभी संपर्क करो और कहो कि मैं उसके साथ अगली दो फिल्में साइन करना चाहता हूं। गीता नाम की एक यूजर ने लिखा- नरेंद्र मोदी चिल्लर के पसंदीदा राजनेता हैं।

Image result for manushi chillar photos

रॉय नाम के यूजर ने लिखा- कांग्रेस के लिए यह जलने का समय है क्योंकि 14 साल पहले जब भाजपा सत्ता में थी तब प्रियंका चोपड़ा मिस वर्ल्ड बनी थी और अब जब फिर से भाजपा साशन में है तो मानुषी ने यह खिताब जीता है। यही तो अच्छे दिन हैं।

Image result for manushi chillar photos

हरियाणा में 1997 में एक डॉक्टर परिवार में जन्मी मानुषी ने शनिवार को चीन के सान्या में मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम किया।

Related image

बता दें कि, भारत में लैगिंक अनुपात के मामले में इस राज्य (हरियाणा) की स्थिति सबसे अधिक खराब है।

Related image

भारतीय खिलाड़ी दीपा मलिक ने लिखा, खूबसूरती, बुद्धिमानी, खेल आप जिस क्षेत्र की भी बात करें, उसमें हरियाणा की लड़कियां खुद को साबित कर रही हैं। एक और जीत ने भारत की महिमा बढ़ाई। मिस वर्ल्ड 2017 मानुषी छिल्लर आपने धमाल मचा दिया..बधाई।

Related image

फिलहाल, खुद को साबित करने वाली मानुषी के व्यक्तित्व पर ऐसे फेक और फिजूल कमेंट्स का कोई फर्क नहीं पड़ने वाला क्योंकि सिर्फ मानुषी या उनके परिवार को ही नहीं बल्कि पूरे देश को उनपर गर्व है

नेशनल

अखिलेश यादव ने कन्नौज से दाखिल किया नामांकन, सुब्रत पाठक से होगी टक्कर

Published

on

Loading

कन्नौज। समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने कन्नौज लोकसभा सीट से आज अपना नामांकन दाखिल कर दिया। अखिलेश यादव ने कन्नौज लोकसभा सीट से चौथी बार चुनावी मैदान में कदम रखा है। लोकसभा चुनाव को लेकर पहले अखिलेश यादव के चुनावी मैदान में न उतरने की घोषणा की गई थी। हालांकि, बाद में कार्यकर्ताओं के दबाव के कारण उन्हें अपने निर्णय को बदलना पड़ा। वे चुनावी मैदान में उतर रहे हैं। वहीं, बीजेपी उम्मीदवार सुब्रत पाठक ने भी अपना पर्चा दाखिल कर दिया है।

नामांकन भरने के बाद अखिलेश यादव ने कहा कि पार्टी, नेता, कार्यकर्ता सभी की भावनाएं यह थी कि समाजवादी पार्टी की तरफ से मुझे यहां से चुनाव लड़ाया जाए। मैं सभी का आभार व्यक्त करता हूं। मुझे उम्मीद है कि मुझे यहां की जनता से आशीर्वाद मिलेगा।

सपा ने इससे पहले मैनपुरी से पूर्व सांसद तेज प्रताप सिंह यादव को कन्नौज लोकसभा सीट से उम्मीदवार बनाया था। अखिलेश ने नामांकन करने के बाद संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि कन्नौज का चुनाव भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की नकारात्मक राजनीति को खत्म करेगा। हम कन्नौज की पहचान को आगे बढ़ाएंगे। हम कन्नौज के लोगों के सम्मान और विकास के लिये काम करेंगे। भाजपा ने कन्नौज का विकास रोक कर नकारात्मक राजनीति की।

Continue Reading

Trending