Connect with us

नेशनल

सरनेम को लेकर ट्रोल हुई मानुषी, यूजर ने लिखा- चिल्लर जीती, नोटबंदी फेल

Published

on

मुंबई| प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, बॉलीवुड के महानायक और हरियाणा से संबंध रखने वाली कई हस्तियों से लेकर अमिताभ बच्चन समेत कई लोग जहां मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने वाली भारत की मानुषी छिल्लर को बधाइयां दे रहे है।

Related image

तो वहीँ कुछ लोग अपनी छोटी मानसिकता को प्रदर्शित करते हुए सोशल मीडिया पर उनके सरनेम पर भद्दी फब्तियां कसने से भी बाज नहीं आ रहे है।

Image result for manushi chillar photos

जी हां दरअसल सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स ने उनकी फोटोज पर ‘छिल्लर’ हटा कर ‘चिल्लर’ शब्द का यूज किया है और इससे कई जोक्स भी बनाएं है।

Related image

जहां एक यूजर ने 20 वर्षीय मानुषी का मजाक बनाते हुए लिखा- मोदी ने नोट बंद किए और ‘चिल्लर’ जीत गई।

Image result for manushi chillar photos

अरविंद केजरीवाल के नाम से फेक ट्विटर हैंडल चला रहे एक यूजर ने लिखा- मानुषी चिल्लर को मिस वर्ल्ड 2017 का ताज मिला है। चिल्लर की जीत बताती है कि नोटबंदी फेल हुई है। पीएम मोदी को इस्तीफा दे देना चाहिए।

Image result for manushi chillar photos

अमन नाम के एक यूजर ने लिखा- मानुषी छिल्लर ने मिस वर्ल्ड 2017 का खिताब जीता है और करण जौहर ने अपने असिस्टेंट से कहा- उससे अभी संपर्क करो और कहो कि मैं उसके साथ अगली दो फिल्में साइन करना चाहता हूं। गीता नाम की एक यूजर ने लिखा- नरेंद्र मोदी चिल्लर के पसंदीदा राजनेता हैं।

Image result for manushi chillar photos

रॉय नाम के यूजर ने लिखा- कांग्रेस के लिए यह जलने का समय है क्योंकि 14 साल पहले जब भाजपा सत्ता में थी तब प्रियंका चोपड़ा मिस वर्ल्ड बनी थी और अब जब फिर से भाजपा साशन में है तो मानुषी ने यह खिताब जीता है। यही तो अच्छे दिन हैं।

Image result for manushi chillar photos

हरियाणा में 1997 में एक डॉक्टर परिवार में जन्मी मानुषी ने शनिवार को चीन के सान्या में मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम किया।

Related image

बता दें कि, भारत में लैगिंक अनुपात के मामले में इस राज्य (हरियाणा) की स्थिति सबसे अधिक खराब है।

Related image

भारतीय खिलाड़ी दीपा मलिक ने लिखा, खूबसूरती, बुद्धिमानी, खेल आप जिस क्षेत्र की भी बात करें, उसमें हरियाणा की लड़कियां खुद को साबित कर रही हैं। एक और जीत ने भारत की महिमा बढ़ाई। मिस वर्ल्ड 2017 मानुषी छिल्लर आपने धमाल मचा दिया..बधाई।

Related image

फिलहाल, खुद को साबित करने वाली मानुषी के व्यक्तित्व पर ऐसे फेक और फिजूल कमेंट्स का कोई फर्क नहीं पड़ने वाला क्योंकि सिर्फ मानुषी या उनके परिवार को ही नहीं बल्कि पूरे देश को उनपर गर्व है

नेशनल

सावरकर पर दिग्विजय सिंह ने दिया बड़ा बयान, कहा-हम उनका सम्मान करते हैं लेकिन….

Published

on

नई दिल्ली। भारतीय राजनीति में वीर सावरकर एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। दिल्ली के रामलीला मैदान में कांग्रेस की ‘भारत बचाओ’ रैली में राहुल गांधी के सावरकर पर की गई टिप्पणी के बाद महाराष्ट्र से लेकर दिल्ली तक उथल पुथल देखने को मिल रही है।

जहां एक ओर शिवसेना और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) राहुल गांधी के इस बयान के बाद उन पर लगातार निशाना साध रहे हैं वहीं कांग्रेस पार्टी राहुल गांधी के बचाव में उतर आई है। इस बीच दिग्विजय सिंह ने भी सावरकर को लेकर बड़ा बयान दिया है।

एक टीवी चैनल से की गई खास बातचीत में दिग्विजय सिंह ने कहा कि हम सावरकर का सम्मान करते हैं। बातचीत के दौरान दिग्विजय सिंह ने कहा, मैं इतना ही कह सकता हूं कि दामोदर राव सावरकर के जीवन के दो पहलू हैं। एक वो है जब ब्रिटिश हुकूमत के खिलाफ लड़ते हुए उन्हें सज़ा हुई और कालापानी भेजा गया।

दिग्विजय सिंह ने कहा, सावरकर के जीवन का दूसरा पहलू माफी लिखकर जेल से निकलने का है। माफी मांग कर जेल से निकलने के बाद उन्होंने अपने पूरे समय पूरे देश में ब्रिटिश हुकूमत की बांटो और राज करो की नीति को ही आगे बढ़ाया। इसलिए दोनों ही पहलू उनके जीवन में रहे हैं।

दिग्विजय सिंह ने कहा, ‘मैं कहता हूं, जो भी व्यक्ति देश के लिए लड़ा है, हम उसका सम्मान तो करते हैं, लेकिन माफी मांगना एक अलग इतिहास है।’

 

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending