Connect with us

फोटो गैलरी

राजनीति से लेकर फिल्मी दुनिया तक के सितारों ने मिस वर्ल्ड मानुषी को कहा ऐसा…….

Published

on

मुंबई| प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, बॉलीवुड के महानायक और हरियाणा से संबंध रखने वाली कई हस्तियों ने भारत की मानुषी छिल्लर को मिस वर्ल्ड 2017 का खिताब जीतने पर बधाई दी है।

Image result for manushi chillar photos

मोदी ने शनिवार को ट्वीट किया, बधाई मानुषी छिल्लर! भारत को आपकी उपलब्धि पर गर्व है।

Related image

वहीँ अमिताभ ने लिखा है की हमारी दुनिया में एक मिस वर्ल्ड! गर्व और शुभकामनाएं। हमें गर्व और खुशी है कि उन्होंने विश्व के नक्शे पर भारत के झंडे को बुलंद किया है। बधाई मानुषी छिल्लर।

Related image

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा, हमें आप पर गर्व है।

हरियाणा में 1997 में एक डॉक्टर माता-पिता के घर जन्मी मानुषी ने शनिवार को चीन के सान्या में मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम किया। भारत में लैगिक अनुपात के मामले में इस राज्य (हरियाणा) की स्थिति सबसे अधिक खराब है।

Image result for manushi chillar photos

भारतीय खिलाड़ी दीपा मलिक ने लिखा, खूबसूरती, बुद्धिमानी, खेल आप जिस क्षेत्र की भी बात करें, उसमें हरियाणा की लड़कियां खुद को साबित कर रही हैं। एक और जीत ने भारत की महिमा बढ़ाई। मिस वर्ल्ड 2017 मानुषी छिल्लर आपने धमाल मचा दिया..बधाई।

Related image

अभिनेता, निर्देशक सतीश कौशिक ने ट्वीट किया, मानुषी छिल्लर हरियाणा का गहना हैं, जिन्होंने 17 साल बाद मिस वर्ल्ड का खिताब जीतकर भारत को गौरवान्वित किया है। हरियाणा की महिला शक्ति को सलाम।

Related image

टीवी शो ‘ना आना इस देश मेरी लाडो’ की अभिनेत्री मेघना मलिक ने कहा कि यह राज्य के लिए गर्व का क्षण है, जबकि अभिनेता रणदीप हुडा ने लिखा, पहले उनकी नजर खेलों पर रही और अब ग्लैमर पर है। ये हरियाणवी महिलाएं..मैं कहता कि कुछ अलग ही हैं..बहुत बढ़िया मानुषी छिल्लर।

Image result for manushi chillar photos

मानुषी को उनकी जीत पर पूर्व मिस वर्ल्ड प्रियंका चोपड़ा और पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन सहित मुग्धा गोडसे, लारा दत्ता, नफीसा अली और सेलिना जेटली ने भी बधाई दी।

Image result for manushi chillar photos

लारा ने लिखा, शानदार जीत पर मानुषी छिल्लर को बधाई। आप पर बहुत गर्व है।

Related image

मुग्धा गोडसे ने लिखा, मानुषी छिल्लर मिस वर्ल्ड 2017..वाह.बधाई। कई सालों बाद भारत के लिए खुशी का समय।

Related image

नफीसा अली ने लिखा, बेहद प्यारी और उनका सफर बहुत अच्छा हो और इसका अच्छे से लुत्फ लें।

Image result for manushi chillar photos

सेलिना ने लिखा, बधाई हो मानुषी छिल्लर, बहुत बढ़िया। ताज वापस लाने पर आप पर गर्व है।

Raksha Bandhan 2018

बॉलीवुड के जिस बच्चे के पीछे पड़ी रहती है मीडिया, देखिए उसने कैसे मनाया रक्षाबंधन

Published

on

मुंबई। बॉलीवुड की सबसे खास बात यही है कि यहां कोई त्योहार मनाने से पहले अपने धर्म की इज़ाजत नहीं लेता। ऐसा कई बार आपने देखा जब सलमान खान दीवाली मनाते हैं। ये नज़ारा एक बार देखने को मिला जब बॉलीवुड के सबसे चर्चित स्टार किड तैमूर ने रक्षा बंधन मनाया।

इस मौके पर तैमूर ने अपनी दोनों बहनों यानी सारा अली खान और सोहा अली खान की बेटी इनाया से राखी बंधवाई। सारा और सोहा ने इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया। सारा ने कैप्शन लिखा, “राखी का सेलेब्रेशन जारी है इस नन्हें शैतान के साथ।”

सैफ ने भी सारा से राखी बंधवाई। इस मौके की एक तस्वीरे में सोहा, इब्राहिम, सारा, इनाया, तैमूर और सैफ अली खान एक साथ एक ही फ्रेम में नजर आए। आप भी देखिए इन वायरल क्यूट तस्वीरों को।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending