Connect with us

मनोरंजन

अभिनेत्री कायनात पुलिस की वर्दी में छा गई, अपराधी भी इनकी खूबसूरती के कायल

Published

on

चंडीगढ़। पंजाब में आजकल अभिनेत्री कायनात अरोड़ा की खूबसूरती का चर्चा चारों ओर हो रही है। दरअसल वह एक फिल्म जग्गा जिऊंदा में बतौर पुलिस इंस्पेक्टर के रोल कर रही है। सोशल मीडिया पर वर्दी में उनकी फोटों को खूब सुर्खियां मिल रही है। कुछ लोग उन्हें असली पुलिस वाला समझ रहे और उनकी खूबसूरती के दीवाने होते नजर आ रहे है। फेसबुक से लेकर व्हाट्सएप पर लगातार उनकी वर्दी वाली फोटों को खूब शेयर किया जा रहा है।जाने-माने पॉप गायक मिक्का सिंह की आने वाली पंजाबी फिल्म जग्गा जिऊंदा ए की शूटिंग शुक्रवार शुरू हो गई है। अभिनेत्री कायनात अरोड़ा को देखने के लिए लोगों में उत्साह देखते ही बनता है। शूटिंग के पहले दिन लोगों का बड़ा हूजुम देखने को मिला।

खबरों के मुताबिक लोग इस अभिनेत्री को पंजाब पुलिस की एक खूबसूरत अफसर समझ रहे है और सोशल मीडिया पर लगातार उनकी फोटो को शेयर किया जा रहा है। बला की खूबसूरती इस अभिनेत्री का असली नाम कायनात अरोड़ा लेकिन फिल्म में वह हरलीन मान के नाम से चर्चा में। हरलीन इतनी खूबसूरत है कि सोशल मीडिया पर ये चर्चा तेज हो चुकी है कि अपराधी खुद चाहते हैं कि हरलीन उन्हें पकड़ें ताकि उन्हें कुछ पल हरलीन का साथ तो मिले।

हरलीन मान उस किरदार का नाम है जिसे एक्ट्रेस कायनात अरोड़ा पंजाबी फिल्म जग्गा जिऊंदा है में निभा रही हैं। पुलिस की ड्रेस पहने गाड़ी में बैठे कायनात की फोटो व्हाट्सएप पर इतनी शेयर की जा रही है कि लोग इन्हें असली पुलिस इंस्पेक्टर समझने लगे हैं। कई राजनेता तो खुद इस फोटो को देखकर उत्सुक हो चुके हैं और चाहते हैं कि यह खूबसूरत इंस्पेक्टर उनकी सुरक्षा में तैनात हो ताकि उन्हें हर पल सुंदर चेहरा देखने को मिले।

हालांकि न तो गैंगस्टरों की इच्छा पूरी होगी और न ही नेताओं की क्योंकि ये रील लाइफ की इंस्पेक्टर हैं न कि रियल लाइफ की। फिल्म जग्गा जिऊंदा है की शूटिंग जीरकपुर में चल रही है। इस फिल्म में कायनात अरोड़ा अहम भूमिका नजर आ रही है जबकि कर्मजीत अनमोल, सरदार सोही, योगराज सिंह, राणा जंग बहादुर, अनीता देवगण भी फिल्म का हिस्सा हैं। कायनात ने बताया कि ये उनकी दूसरी पंजाबी फिल्म हैं जिसमें वह पुलिस अफसर का रोल कर रही हैं। कायनात बताती हैं कि जो मजा पंजाबी फिल्मों में काम करने का है वह किसी और भाषा की फिल्म में नहीं। फिल्म की मुख्य भूमिका निभा रहे दिलजीत कलसी ने बताया कि उनका फिल्म में डबल रोल है।


कायनात अरोड़ा का जन्म यूपी के सहारनपुर में हुआ। उनका दूसरा नाम चारू अरोड़ा भी है। कायनात दिवंगत अभिनेत्री दिव्या भारती की चचेरी बहन हैं। उन्होंने हिंदी फिल्म खट्टा मीठा, ग्रैंड मस्ती, मोगली जैसी हिंदी फिल्मों और तेलुगु, मलयालम फिल्मों में भी भूमिकाएं निभाईं। पंजाबी फिल्म फरार में उन्होंने निक्की-जैसमीन का किरदार निभाया। कुल मिलाकर सोशल मीडिया पर इस फिल्म को लेकर उतनी चर्चा नहीं जितनी इस फिल्म में रोल कर रही कायनात का।

 

 

मनोरंजन

शूटिंग पर जा रही थी ये मशहूर एक्ट्रेस, 11वीं मंजिल से अचानक गिरा पत्थर, और फिर…..

Published

on

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय रोड एक्सिडेंट में बाल-बाल बच गईं। बुधवार को मौनी रॉय अपनी कार से निकली थी तभी अचानक पत्थर उनकी कार पर आ गिरा।

गनीमत यह रही कि मौनी को इस हादसे में चोट नहीं आई। मौनी ने ट्विटर हैंडल से एक्सिडेंट का एक वीडियो भी शेयर किया है। हादसा जूहू सिग्नल पर के पास हुआ। वीडियो में देखा जा सकता है कि पत्थर गिरने से कार का सन-रूफ टूट गया है।

उन्होंने ट्विटर पर लिखा, काम पर जाते हुए जूहू सिग्नल पर मेरी कार पर 11वीं मंजिल से बड़ा पत्थर गिर गया. सोचें अगर कोई सड़क पार कर रहा होता तो उसका क्या होता. किसी के पास कोई सुझाव है कि हमें मुंबई मेट्रो की इस लापरवारी के लिए क्या चाहिए?

वर्कफ्रंट की बात करें तो मौनी जल्द ही राजकुमार राव के साथ फिल्म मेड इन चाइना में नजर आएंगी। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। लोगों को फिल्म का ट्रेलर काफी पसंद आ रहा है। फिल्म में राजकुमार राव, मौनी रॉय के अलावा अमायरा दस्तूर, परेश रावल, बोमन ईरानी, गजराज राव और सुमित व्यास भी अहम रोल निभाते नजर आएंगे।

 

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending