Connect with us

मनोरंजन

अभिनेत्री कायनात पुलिस की वर्दी में छा गई, अपराधी भी इनकी खूबसूरती के कायल

Published

on

चंडीगढ़। पंजाब में आजकल अभिनेत्री कायनात अरोड़ा की खूबसूरती का चर्चा चारों ओर हो रही है। दरअसल वह एक फिल्म जग्गा जिऊंदा में बतौर पुलिस इंस्पेक्टर के रोल कर रही है। सोशल मीडिया पर वर्दी में उनकी फोटों को खूब सुर्खियां मिल रही है। कुछ लोग उन्हें असली पुलिस वाला समझ रहे और उनकी खूबसूरती के दीवाने होते नजर आ रहे है। फेसबुक से लेकर व्हाट्सएप पर लगातार उनकी वर्दी वाली फोटों को खूब शेयर किया जा रहा है।जाने-माने पॉप गायक मिक्का सिंह की आने वाली पंजाबी फिल्म जग्गा जिऊंदा ए की शूटिंग शुक्रवार शुरू हो गई है। अभिनेत्री कायनात अरोड़ा को देखने के लिए लोगों में उत्साह देखते ही बनता है। शूटिंग के पहले दिन लोगों का बड़ा हूजुम देखने को मिला।

खबरों के मुताबिक लोग इस अभिनेत्री को पंजाब पुलिस की एक खूबसूरत अफसर समझ रहे है और सोशल मीडिया पर लगातार उनकी फोटो को शेयर किया जा रहा है। बला की खूबसूरती इस अभिनेत्री का असली नाम कायनात अरोड़ा लेकिन फिल्म में वह हरलीन मान के नाम से चर्चा में। हरलीन इतनी खूबसूरत है कि सोशल मीडिया पर ये चर्चा तेज हो चुकी है कि अपराधी खुद चाहते हैं कि हरलीन उन्हें पकड़ें ताकि उन्हें कुछ पल हरलीन का साथ तो मिले।

हरलीन मान उस किरदार का नाम है जिसे एक्ट्रेस कायनात अरोड़ा पंजाबी फिल्म जग्गा जिऊंदा है में निभा रही हैं। पुलिस की ड्रेस पहने गाड़ी में बैठे कायनात की फोटो व्हाट्सएप पर इतनी शेयर की जा रही है कि लोग इन्हें असली पुलिस इंस्पेक्टर समझने लगे हैं। कई राजनेता तो खुद इस फोटो को देखकर उत्सुक हो चुके हैं और चाहते हैं कि यह खूबसूरत इंस्पेक्टर उनकी सुरक्षा में तैनात हो ताकि उन्हें हर पल सुंदर चेहरा देखने को मिले।

हालांकि न तो गैंगस्टरों की इच्छा पूरी होगी और न ही नेताओं की क्योंकि ये रील लाइफ की इंस्पेक्टर हैं न कि रियल लाइफ की। फिल्म जग्गा जिऊंदा है की शूटिंग जीरकपुर में चल रही है। इस फिल्म में कायनात अरोड़ा अहम भूमिका नजर आ रही है जबकि कर्मजीत अनमोल, सरदार सोही, योगराज सिंह, राणा जंग बहादुर, अनीता देवगण भी फिल्म का हिस्सा हैं। कायनात ने बताया कि ये उनकी दूसरी पंजाबी फिल्म हैं जिसमें वह पुलिस अफसर का रोल कर रही हैं। कायनात बताती हैं कि जो मजा पंजाबी फिल्मों में काम करने का है वह किसी और भाषा की फिल्म में नहीं। फिल्म की मुख्य भूमिका निभा रहे दिलजीत कलसी ने बताया कि उनका फिल्म में डबल रोल है।


कायनात अरोड़ा का जन्म यूपी के सहारनपुर में हुआ। उनका दूसरा नाम चारू अरोड़ा भी है। कायनात दिवंगत अभिनेत्री दिव्या भारती की चचेरी बहन हैं। उन्होंने हिंदी फिल्म खट्टा मीठा, ग्रैंड मस्ती, मोगली जैसी हिंदी फिल्मों और तेलुगु, मलयालम फिल्मों में भी भूमिकाएं निभाईं। पंजाबी फिल्म फरार में उन्होंने निक्की-जैसमीन का किरदार निभाया। कुल मिलाकर सोशल मीडिया पर इस फिल्म को लेकर उतनी चर्चा नहीं जितनी इस फिल्म में रोल कर रही कायनात का।

 

 

मनोरंजन

5वें दिन शुभ मंगल ज्यादा सावधान के कलेक्शन पर लगा ब्रेक, महज इतने करोड़ हुई कमाई

Published

on

मुंबई। हिट फिल्मों की  गारंटी बन चुके आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है।

पहले दिन शानदार प्रदर्शन करने के बाद फिल्म ने दूसरे और तीसरे दिन भी अच्छा बिजनेस किया है। लेकिन चौथे दिन फिल्म के कलेक्शन में भारी गिरावट देखने को मिली।

फिल्म ने चौथे दिन 3.87 करोड़ का कलेक्शन किया जबकि मंगलवार को फिल्म ने 3.07 करोड़ का बिजनेस किया। इसी के साथ फिल्म का कुल कलेक्शन 39.60 करोड़ हो गया है।

फिल्म मल्टीप्लेक्स में अच्छा प्रदर्शन कर रही है। वहीं छोटे शहरों के सिंगल स्क्रीन पर फिल्म औसत रही है। अगला वीकेंड फिल्म के लिए काफी महत्वपूर्ण होगा अगर फिल्म के कलेक्शन में एक बार फिर उछाल देखने को मिलता है तो आयुष्मान की इस फिल्म को भी बॉक्स ऑफिस पर हिट का दर्जा मिल सकता है।

फिल्म का निर्देशन हितेश केवल्या ने किया है। फिल्म में आयुष्मान के अलावा जीतू, गजराज राव, नीना गुप्ता ने मुख्य भूमिका निभाई है।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending