Connect with us

नेशनल

सतना की मेयर ने आईएएस को धमकाया, बोली-अपनी औकात में रह तू

Published

on

मध्य प्रदेश। भाजपा की महापौर ममता पांडेय ने एक बार फिर अपने रसूख के दम पर आईएएस को धमकाने की कोशिश की है। दरअसल एक कार्यक्रम के दौरान गरीबों के लिए मकान आवंटन के लिए लॉटरी निकाली जा रही थी। योजना के तहत 273 लोगों को मकान का आंवटन किया जाना था। इस कार्यक्रम में एमपी के सतना की महपौर ममता पांडे और आईएएस प्रतिभा पॉल भी मौजूद थी लेकिन किसी बात को लेकर दोनों में ठन गई। दोनों के बीच तीखी बहस भी देखी जा सकती थी। इस दौरान महपौर ममता पांडे आपे से बाहर हो गई और आईएएस प्रतिभा पॉल पर बरसती हुई कहने लगी औकात में रहकर बात कर।

उन्होंने आईएएस की धमकाते हुए आगे कहा कि मैं पोस्ट ग्रेजुएट हूं एलएलबी में। मुझे मत सिखाइए कि भाषा शैली क्या है। आप अपनी भाषा शैली पर आइए। मुझे अनुशासन मत सिखाइए। उन्होंने आईएएस से कहा कि ठीक नहीं होगा जो मुझे अनुशासान सिखाया, औकात में रहकर बात करना। इस पूरी बहस का वीडियो भी लीक हो गया है।

यह भी पढ़े  : OMG! दिशा पटानी को नहीं शौक गहनों का, लगी है इसकी बुरी लत

बता दें कि इससे पूर्व महपौर ममता पांडे पहले भी कई बार विवादों में रह चुकी है। एक बार उन्होंने निगम कार्यालय में अधिकारियों के डांस करने पर उनपर नोट लुटाते हुए दिखी थी। इसका वीडियो भी सामने आ चुका था। हालांकि उन्होंने इस पर तर्क देते हुए कहा था कि सतना को स्मार्ट सिटी के लिए चुने जाने पर वह जश्न मना रही है। कुल मिलाकर अब आईएएस प्रतिभा पॉल के साथ उनका यह विवाद सोशल मीडिया पर आ चुका है। वीडियो जारी हो गया है और इसमें साफ दोनों के बीच कड़ी बहस देखने को मिल रही है।

 

 

अन्तर्राष्ट्रीय

कांपते हुए कुरैशी ने कहा था- 9 बजे भारत हम पर हमला कर देगा, डर के मारे पाकिस्तान ने अभिनंदन को किया था रिहा

Published

on

नई दिल्ली। बालाकोट एयर स्ट्राइक के बाद भारत में घुसने की कोशिश कर रहे पाकिस्तानी एफ 16 को भारतीय पायलट अभिनंदन ने अपने मिग विमान से मार गिराया था। हालांकि इस कार्रवाई में अभिनंदन का विमान पाकिस्तानी सीमा में क्रैश कर गया था जिसके बाद पाकिस्तान ने भारतीय पायलट को बंदी बना लिया था। हालांकि भारत सरकार के दबाव में पाकिस्तान को उन्हें कुछ ही घंटों के अंदर भारत वापस भेजना पड़ा।

अभिनंदन को भारत वापस भेजने के पीछे पाकिस्तान के पीएम इमरान खान ने इलाके में शांति की दुहाई दी थी, जो पूरी दुनिया के किसी भी शांति प्रिय देश को रास नहीं आई थी। अब पाकिस्तान के एक बड़े नेता सरदार अयाज सादिक ने जो खुलासा किया है उसने दुनिया को बता दिया है कि भारत जैसे शक्तिशाली देश के आगे पाकिस्तान क्या औकात रखता है।

उन्होंने पाकिस्तानी संसद में बताया कि अभिनंदन को भारत को सौंपने से पहले पाकिस्तानी सरकार में हड़कंप मचा हुआ था। अभिनंदन को छोड़ जाने से पहले एक मीटिंग में पाकिस्तानी विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी के पैर कांप रहे थे। उन्होंने कहा, “मझे याद है शाह महमूद कुरैशी साहब उस मीटिंग में थे जिसमें आने से वजीर-ए-आलम ने इंकार कर दिया, चीफ ऑफ आर्मी स्टाफ तशरीफ लाए। पैर कांप रहे थे, पसीने माथे पर थे और हमसे शाह महमूद साहब ने कहा, फॉरेन मिनिस्टर साहब ने, कि खुदा का वास्ता अब इसको वापस जाने दें, क्योंकि 9 बजे रात को हिंदुस्तान पाकिस्तान पर अटैक कर रहा है।”

पाकिस्तानी नेता के इस खुलासे के बाद पाकिस्तान में हड़कंप मच गया है। सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी लोग जमकर चर्चा कर रहे हैं। आपको बता दें कि बालाकोट स्ट्राइक के बाद पाकिस्तान ने अपने एयर स्पेस में विमानों की मूवमेंट को पूरी तरह से रोक दिया था, जानकारों ने कहना है कि इसके पीछे भी इमरान सरकार को भारतीय वायुसेना के हवाई हमले का डर था।

Continue Reading

Trending