Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

बिग बॉस

OMG! नाईटी को छोड़ अर्शी ने पहनी ऐसी ड्रेस, तो सपना ने अपनी सलवार-कमीज…

Published

on

Loading

मुंबई। बिग-बॉस सीजन-11 के इस हफ्ते में हमेशा आपस में झगड़ने वाले कंटेस्टेंट एक दूसरे के लिए त्याग-बलिदान देते हुए नजर आए।

Image result for bigg boss season 11

दरअसल, नॉमिनेशन की प्रक्रिया से बचने के लिए सभी घरवाले वो काम कर रहे थे। जो उन्हें नॉमिनेशन से बचा सकता था।

Image result for bigg boss season 11 priyank hiten

मंगलवार को शुरू हुआ ‘टॉवर टास्‍क’ बुधवार को भी चला। बिग बॉस का अगला कॉल लव त्‍यागी के लिए आया जिसमें लव को खुद को बचाने के लिए हीना खान को इस बात के लिए राजी करना था कि वो अपना ‘पू’ को नष्‍ट कर दे। हीना ने रोते-रोते ‘पू’ को नीले पानी में डूबोकर नष्‍ट कर दिया।

Image result for bigg boss season 11

बंदिगी कालरा को खुद को इस हफ्ते नॉमिनेशन की प्रक्रिया से खुद को सुरक्षित करने के लिए आकाश ददलानी को इस बात के लिए राजी करना था कि वो अपना सिर मुंडवा दे। हालांकि शुरुआत में आकाश थोड़े इमोशनल‍ दिखे लेकिन बाद में वे सिर मुंडवाने के लिए नॉमिनेट हो गये।

Related image

प्रियांक को सेव करने के चक्कर में बेनाफ्शा अगले दो हफ्तों के लिए घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हो जाती हैं। प्रियांक हितेन के लिए अपना सिर मुंडवा लेते हैं तो आकाश बंदगी के लिए अपने बचे कुचे बाल भी साफ करवा देते हैं।

Related image

हर घर सदस्य किसी न किसी के लिए कुछ न कुछ खास कर देता है। वहीं बारी आती है सपना की। जब बिग-बॉस सपना को नॉमिनेशन प्रक्रिया में डालते हैं तो उन्हें बचने का रास्ता भी बताते हैं। बिग बॉस सपना से कहते हैं कि सेफ जोन में आने के लिए उन्हें पुनीश को एक हफ्ते तक अपनी सलवार कमीज पहनने के लिए कंवेंस करना होगा। लेकिन ये सुनते ही सपना पुनीश को ये बात बताने से भी मना कर देती हैं।

Image result for bigg boss season puneesh

इसके बाद बिग बॉस ने विकास गुप्‍ता को खुद को नॉमिनेशन से बचाने के लिए कहा कि उन्‍हें अर्शी खान को इस बात के लिए राजी करना होगा कि वो अपनी सारी नाईटीज़ स्‍टोर रूम में रख देंगी।

Image result for arshi khan

उनके पास एक भी नाईटी नहीं रहनी चाहिए। विकास को लगा कि शायद अर्शी ऐसा न करें, लेकिन अर्शी ने अपनी सारी नार्इटीज़ स्‍टोर रूम में रखवा दी।

बिग बॉस

राहुल वैद्य-दिशा परमार ने बताया-इस कंटेस्टेंट के सिर सजेगा Bigg Boss 17 का ताज

Published

on

Rahul Vaidya-Disha Parmar

Loading

नई दिल्ली। सलमान खान के मोस्ट पॉपुलर रियलिटी टीवी शो Bigg Boss 17 अपने अंतिम पड़ाव पर है। रविवार को Bigg Boss 17 का ग्रैंड फिनाले है, इसके बाद इस शो का एक और सफल सीजन समाप्त हो जाएगा।

फिनाले से पहले इस बात की चर्चा इस समय काफी जोरों-शोरों से चल रही है कि बिग बॉस 17 का वो कौन सा कंटेस्टेंट है, जो इस बार बिग बॉस की ट्रॉफी को अपने घर ले जाएगा। इस बीच सिंगर राहुल वैद्य और उनकी पत्नी टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार ने इस सीजन के विनर को लेकर खुलासा कर दिया है।

राहुल और दिशा ने बताया कौन जीतेगा बिग बॉस 17

इस समय हर किसी के जहन में ये सवाल उमड़ रहा है कि इस बार का बिग बॉस 17 का खिताब कौन जीतेगा। इस शो के ग्रैंड फिनाले में 24 घंटे का समय बाकी रह गया है और फैंस की एक्साइटमेंट सलमान खान के बिग बॉस 17 सीजन के फिनाले के लिए बड़ी हुई है।

बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट्स रहे राहुल वैद्य और दिशा परमार को हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है। इस मौके का लेटेस्ट वीडियो वरिंदर चावला ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

इस दौरान इस कपल बिग बॉस 17 विनर को लेकर बड़ा सवाल पूछा गया है। जिस पर इन दोनों अपनी राय दी है। राहुल वैद्य ने कहा है कि अंकिता लोखंडे और मुनव्वर फारूकी में से कोई एक इस बार बिग बॉस की ट्रॉफी पर कब्जा कर सकता है।

दूसरी तरफ दिशा परमार ने बताया है कि अंकिता वो कंटेस्टेंट हैं, जिनके सिर पर इस सीजन के विनर का ताज सज सकता है। ऐसे में राहुल और दिशा की ओर से विनर के खुलासे के बाद अंकिता और मुनव्वर को लेकर चर्चाएं तेज हो गई हैं।

इस सीजन में एक साथ दिखे राहुल और दिशा

राहुल वैद्य और दिशा परमार ने भी अपने समय में बिग बॉस के घर में शानदार खेल दिखाया था। सलमान खान के शो बिग बॉस सीजन 14 में ये दोनों एक साथ नजर आए। इस दौरान राहुल ने फिनाले तक सफर तय किया था। हालांकि राहुल को रूबीना दिलैक के हाथों उस सीजन हार का सामना करना पड़ा था और उन्हें रनर अप रहकर संतुष्ट होना पड़ा था।

फिनाले की रेस में कौन-कौन शामिल

इस बार बिग बॉस सीजन 17 में 5 कंटेस्टेंट्स फिनाले की रेस में शामिल हैं। जिनमें अभिषेक कुमार, मनारा चोपड़ा,अंकिता लोखंडे, अरुण महाशेट्टी और मुनव्वर फारूकी का नाम शामिल है। ऐसे में ये देखना दिलचस्प रहेगा कि बिग बॉस 17 के 15 हफ्तों के लंबे सफर के बाद आखिरकार रविवार को कौन विनर बनेगा।

Continue Reading

Trending