Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

प्रेम जाल में फंसाकर नोचता था बच्ची का जिस्म, फिर….

Published

on

Loading

पटना। बिहार के गोपालगंज में एक युवक ने छठी क्लास की छात्रा को अपने प्यार के जाल में फंसाकर उसे प्रेग्नेंट कर दिया। जब इस बात की जानकारी लड़के को हुई तो वह उससे दूरी बनाने लगा।

इस बात से छात्रा डिप्रेशन में आ गई। वहीँ उसके बढ़ते पेट को देखते उसे परिवार वाले उसे अस्पताल ले गए तो डॉक्टरों ने जो बताया उससे लड़की के परिवार वालों के पैरों तले जमीन खिंसक गई। पता चला की लड़की गर्भवती है। घरवालों ने जब बच्ची से इसके बारे में पूछा तो उसने सारी हकीकत उन्हें बता दी।

जानकारी के मुताबिक, मामला बिहार के गोपालगंज जिले के बरौली थाना क्षेत्र का है, जहां छठी क्लास में पढ़ने वाली एक नाबालिक लड़की को पड़ोस के ही लड़के ने अपने प्यार के झांसे में फंसाते हुए उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए और गर्भवती होने के बाद उससे दूरी बनाने लगा। इस बात से छात्रा आहत हो गई और बदनामी के डर से चुपचाप घर में रहने लगी।

जब पेट में पल रहा बच्चा बड़ा होने लगा तो परिवार वालों को शक हुआ और उसे इलाज के लिए अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने उसे मां बनने की बात बताई। फिर सभी ने नाबालिग बच्ची से उसके पिता के बारे में पूछा तो सामने रहने वाला एक पड़ोसी की करतूत सामने आई, जिसके बाद सभी उससे पूछताछ करने के लिए उसके घर गए लेकिन वो वहां से फरार था। हालांकि बाद में पुलिस ने उसे उसके रिश्तेदार के घर से गिरफ्तार कर लिया।

नाबालिक लड़की ने बताया कि वो अक्सर घर में किसी के नहीं रहने के बाद उसे पढ़ाई के बहाने बुलाता था और जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाता था। लड़की ने बताया कि जब मैं गर्भवती हो गई तो वो वह उससे दूरी बनाने लगा। हम दोनों के बीच अक्सर लड़ाई झगड़े होने लगे। इसी कारण बदनामी के डर से मैंने घर से बाहर निकलना भी बंद कर दिया। मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया क़ि आरोपी लड़के को उसके रिश्तेदार के घर से गिरफ्तार कर लिया गया है।

प्रादेशिक

तेलंगाना में भीषण सड़क हादसा, खड़े ट्रक से टकराई कार, एक ही परिवार के छह की मौत

Published

on

Loading

हैदराबाद। हैदराबाद-विजयवाड़ा नेशनल हाईवे पर गुरुवार तड़के एक कार खड़े ट्रक से टकरा गई। इस हादसे में एक ही परिवार के छह सदस्यों की मौत हो गई और दो घायल हो गए।

पुलिस ने बताया कि यह हादसा तेलंगाना के सूर्यापेट जिले के कोडाद शहर में दुर्गापुरम स्टेज के पास हुआ। एक बच्चे समेत छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। दो अन्य घायलों को कोडाद के एक सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस के अनुसार, एसयूवी सड़क किनारे खड़े ट्रक में पीछे से जा घुसी। मृतकों की पहचान माणिक्यम्मा, चंदर राव, कृष्णम राजू, स्वर्णा, श्रीकांत और लास्या के रूप में हुई है। खम्मम जिले का रहने वाला यह परिवार विजयवाड़ा जा रहा था। पुलिस को संदेह है कि टक्कर का कारण तेज रफ्तार थी। कार चला रहे व्यक्ति को ट्रक खराब होने का पता ही नहीं चला।

Continue Reading

Trending