Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

सिंगर मोली की लड़कियों को एडवाइस, ‘टू पीस’ नहीं ‘पजामा’ पहन दिखें सेक्सी

Published

on

Loading

लंदन| गायिका मोली किंग का कहना है कि पजामा एक ‘सेक्सी’ परिधान है और टू-पीस नाइटवीयर भी बेहद आकर्षक लग सकता है।

Image result for मोली किंग

किंग ने ‘डेलीमेल डॉट को डॉट यूके’ से कहा, पजामा वापस लौट आया है। अब यह पुराना नहीं है। निश्चित तौर पर मैं इसे पहनना पसंद करती हूं और आजकल कई विकल्प उपलब्ध हैं। सूती शॉर्ट्स और सिल्क पजामे से लेकर टी-शर्ट तक। आप शॉर्ट्स में भी सेक्सी लग सकते हैं।

Image result for मोली किंग

‘हेयर डाउन’ हिटमेकर का मानना है कि महिलाओं को ऐसा नहीं लगना चाहिए कि उन्हें अपने प्रेमी को आकर्षित करने के लिए कुछ सेक्सी पहनना होगा।

Related image

 

उन्होंने कहा, एक महिला या पुरुष में आकर्षण का केंद्र सेक्सी पहनावा नहीं, आंतरिक आत्मविश्वास, बौद्धिक क्षमता और हास्य होता है।

Image result for मोली किंग

व्यक्तित्व तौर पर गौर करें तो मोली किंग अपने लाइफ के इन निजी मुद्दों पर काफी कूल रहती है। हाल ही में उन्होनें अपने लव रोमांस का भी जिक्र किया था यूँ तो वे अपने रोमांस पर्दे के पीछे रखना पसंद करती हैं, लेकिन उन्हें गैंडी से अपने अलगाव के बारे में एक गीत लिखने को लेकर कोई पछतावा नहीं था।

Image result for मोली किंग
उन्होंने एक  पत्रिका को बताया कि उन्होंने इन बातों को निजी रखने की काफी कोशिश की, लेकिन जब आप इसे अपने गीत में कहते हैं तो यह एकदम अलग अनुभव मालूम पड़ता है। गायिका ने कहा कि किसी के साथ प्यार में होने पर अलगाव के बाद काफी तकलीफ पहुंचती हैं, लेकिन वह इससे उबर चुकी हैं।

प्रादेशिक

धनबाद में बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी के जीजा की सड़क हादसे में मौत, बहन की हालत गंभीर

Published

on

Loading

धनबाद। बॉलीवुड एक्टर पकंज त्रिपाठी के जीजा राकेश तिवारी की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है। वहीं उनकी बहन की हालत गंभीर है जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।.हादसा बेहद भीषण था जिसमें उनकी कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है। ये एक्सिडेंट शनिवार की शाम करीब चार बजे धनबाद जिले के निरसा चौक के पास हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राकेश तिवारी पत्नी सरिता तिवारी के साथ अपनी कार से धनबाद से कोलकाता जा रहे थे। चश्मदीदों के मुताबिक कार तेज रफ्तार में थी। निरसा चौक पर एक ऑटो को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकरा गई। इसमें कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।

हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे। स्थानीय लोगों की मदद से एंबुलेस से धनबाद एसएनएमएमसीएच भेज दिया गया था। यहां राकेश तिवारी की इलाज के दौरान मौत हो गई। हालांकि, उनकी पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है. हादसे की खबर पाकर पंकज त्रिपाठी मुंबई से कोलकाता एयरपोर्ट उतरकर निजी कार से धनबाद के लिए रवाना हो गए हैं।

Continue Reading

Trending