Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

नशे में धुत इस एक्टर ने की थी तब्बू के साथ बदतमीजी, ऐसे हुआ खुलासा

Published

on

Loading

नई दिल्ली। कल यानी की शुक्रवार को तब्बू ने मुंबई में अपना 46वां बर्थ डे मनाया।  इस मौके पर उन्होनें मीडिया से ढेर सारी बातचीत की। बता दें कि तब्बू ने हैदराबाद के सेंट एन्स हाई स्कूल से अपनी पढ़ाई पूरी की थी इसके बाद तब्‍बू 1983 में मुंबई आ गई थी और दो साल तक सेंट जेवियर्स कॉलेज में पढ़ाई की।

Image result for tabu and jackie shroff

तब्बू के इस बर्थडे पर आज हम उनकी लाइफ से जुडी एक ऐसी सच्चाई आप सबके सामने लेकर आए है।  जिसे सुनकर आप भी हैरान रह जाएगें जी हाँ।  तब्बू की बहन ने कुछ समय पहले एक ऐसा खुलासा किया था कि अगर ये खुलासा बॉलीवुड की दुनिया में हुआ होता तो अब तक न जानें जैकी श्रॉफ की जिंदगी कहां से कहां पहुँच चुकी होती।

Image result for tabu and jackie shroff

दरअसल, जब साल 1986 में जब तब्बू की बड़ी बहन फराह और जैकी श्रॉफ ‘दिलजला’ फिल्म की शूटिंग कर रहे थे तब तब्बू अपनी बहन फराह के साथ अक्सर सेट पर जाया करती थीं। फिल्म में डैनी विलेन का रोल प्ले कर रहे थे।

Image result for tabu and jackie shroff

जानकारी के मुताबिक, फिल्म की शूटिंग खत्म होने के बाद डैनी ने अपने घर पर एक पार्टी रखी, जहां पर फराह अपनी छोटी बहन तब्बू के साथ पहुंची। लेकिन वहां पर मौजूद एक्टर जैकी श्राफ ने इतनी शराब पी ली कि वो तब्बू से जोर जबरदस्ती करने लगे।

Related image

एक इंटरव्यू के दौरान फराह ने इस बात का खुलासा करते हुए कहा था कि अगर डैनी बीच-बचाव करने नहीं आते तो जैकी ने तब्बू को बदनाम करने की ठान ली थी। लेकिन तब्बू ने कभी भी इस बात का कभी जिक्र नहीं किया। अगर उस समय वो कोई सख्त कदम उठा लेतीं तो जैकी श्राफ का बॉलीवुड करियर पूरी तरह से विनाश हो चुका होता।

 

मनोरंजन

सुप्रिया श्रीनेत पर कंगना का पलटवार, कहा- हर महिला गरिमा की हकदार है

Published

on

Loading

नई दिल्ली। कंगना रनौत को हाल ही में भाजपा ने हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से लोकसभा चुनाव के लिए अपना उम्मीदवार बनाया है। उनके नाम की घोषणा के बाद कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत के इंस्टाग्राम अकाउंट से अभिनेत्री को लेकर एक ऐसा पोस्ट कर दिया है, जिससे विवाद खड़ा हो गया है। पोस्ट में आपत्तिजनक और अपमानजनक कैप्शन के साथ कम कपड़ों में कंगना रनौत की एक तस्वीर दिखाई गई थी।

इस पोस्ट से सोशल मीडिया पर हंगामा खड़ा होने के बाद श्रीनेत ने एक स्पष्टीकरण जारी किया, जिसमें कहा गया कि पोस्ट को हटा दिया गया है। उन्होंने एक्स पर लिखा, मेरे मेटा अकाउंट (एफबी और इंस्टा) तक पहुंच रखने वाले किसी व्यक्ति ने एक बिल्कुल घृणित और आपत्तिजनक पोस्ट की, जिसे हटा दिया गया है। जो कोई भी मुझे जानता है वह जानता होगा कि मैं एक महिला के लिए ऐसा कभी नहीं कहूंगी। हालांकि, मुझे अभी पता चला है कि मेरे नाम का दुरुपयोग करते हुए एक पैरोडी अकाउंट ट्विटर पर चलाया जा रहा है, जिससे पूरी शरारत शुरू हुई और इसकी रिपोर्ट की जा रही है।

इंस्टाग्राम पर श्रीनेत की पोस्ट जो अब हटा दी गई है, उसमें रनौत की तस्वीर के साथ पूछा गया था: क्या भाव चल रहा है मंडी में, कोई बताएगा? इस पोस्ट पर भाजपा और रनौत की ओर से तीखी प्रतिक्रिया आई।

बॉलीवुड अभिनेत्री ने एक्स पर अपनी प्रतिक्रिया साझा करते हुए कहा कि हर महिला अपनी गरिमा की हकदार है। रनौत ने कहा, “प्रिय सुप्रिया जी, एक कलाकार के रूप में अपने करियर के पिछले 20 वर्षों में मैंने सभी प्रकार की भूमिका निभाई है — क्वीन में एक भोली भाली लड़की से लेकर धाकड़ में एक आकर्षक जासूस तक, मणिकर्णिका में एक देवी से लेकर चंद्रमुखी में एक राक्षस तक, रज्जो में एक वेश्या से लेकर थलाइवी में एक क्रांतिकारी नेता तक।

उन्होंने आगे कहा, हमें अपनी बेटियों को किसी भी तरह के पूर्वाग्रहों के बंधनों से मुक्त करना चाहिए, हमें उनके शरीर के अंगों के बारे में जिज्ञासा से ऊपर उठना चाहिए और सबसे बढ़कर हमें सेक्स वर्कर्स को किसी प्रकार के अपमान के रूप में इस्तेमाल करने से बचना चाहिए। हर महिला गरिमा की हकदार है।

 

 

 

Continue Reading

Trending