Connect with us

मनोरंजन

नशे में धुत इस एक्टर ने की थी तब्बू के साथ बदतमीजी, ऐसे हुआ खुलासा

Published

on

नई दिल्ली। कल यानी की शुक्रवार को तब्बू ने मुंबई में अपना 46वां बर्थ डे मनाया।  इस मौके पर उन्होनें मीडिया से ढेर सारी बातचीत की। बता दें कि तब्बू ने हैदराबाद के सेंट एन्स हाई स्कूल से अपनी पढ़ाई पूरी की थी इसके बाद तब्‍बू 1983 में मुंबई आ गई थी और दो साल तक सेंट जेवियर्स कॉलेज में पढ़ाई की।

Image result for tabu and jackie shroff

तब्बू के इस बर्थडे पर आज हम उनकी लाइफ से जुडी एक ऐसी सच्चाई आप सबके सामने लेकर आए है।  जिसे सुनकर आप भी हैरान रह जाएगें जी हाँ।  तब्बू की बहन ने कुछ समय पहले एक ऐसा खुलासा किया था कि अगर ये खुलासा बॉलीवुड की दुनिया में हुआ होता तो अब तक न जानें जैकी श्रॉफ की जिंदगी कहां से कहां पहुँच चुकी होती।

Image result for tabu and jackie shroff

दरअसल, जब साल 1986 में जब तब्बू की बड़ी बहन फराह और जैकी श्रॉफ ‘दिलजला’ फिल्म की शूटिंग कर रहे थे तब तब्बू अपनी बहन फराह के साथ अक्सर सेट पर जाया करती थीं। फिल्म में डैनी विलेन का रोल प्ले कर रहे थे।

Image result for tabu and jackie shroff

जानकारी के मुताबिक, फिल्म की शूटिंग खत्म होने के बाद डैनी ने अपने घर पर एक पार्टी रखी, जहां पर फराह अपनी छोटी बहन तब्बू के साथ पहुंची। लेकिन वहां पर मौजूद एक्टर जैकी श्राफ ने इतनी शराब पी ली कि वो तब्बू से जोर जबरदस्ती करने लगे।

Related image

एक इंटरव्यू के दौरान फराह ने इस बात का खुलासा करते हुए कहा था कि अगर डैनी बीच-बचाव करने नहीं आते तो जैकी ने तब्बू को बदनाम करने की ठान ली थी। लेकिन तब्बू ने कभी भी इस बात का कभी जिक्र नहीं किया। अगर उस समय वो कोई सख्त कदम उठा लेतीं तो जैकी श्राफ का बॉलीवुड करियर पूरी तरह से विनाश हो चुका होता।

 

मनोरंजन

वाजिद खान की मां भी कोरोना पॉजिटिव, अस्पताल में चल रहा इलाज

Published

on

मुंबई। बॉलीवुड के मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर वाजिद खान अब इस दुनिया में नहीं रहे। सोमवार सुबह उनका निधन हो गया था। वे 42 साल के थे। कई रिपोर्ट्स के मुताबिक वह पिछले कुछ समय से कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। अब खबर आ रही है कि उनकी मां भी मां रज़िना खान भी कोरोना वायरस से संक्रमित है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वाजिद की मां का मुंबई के सुराना सेठिया अस्पताल में इलाज चल रहा है और उनका टेस्ट पॉजिटिव पाया गया था। वाजिद खान का भी इसी अस्पताल में ही किडनी का इलाज चल रहा था।

जानकारी के अनुसार वाजिद की मां पहले ही संक्रमित पाई गई थीं, अब उनके शुभ चिंतक उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। वाजिद की मां का इलाज चल रहा है और माना जा रहा है कि अस्पताल में किसी मरीज के कॉन्टेक्ट में आने से उन्हें संक्रमण हुआ है।

 

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending