Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

शाहरुख, सलमान की वैनिटी वैन पूरी तरह सुसज्जित : अमिताभ

Published

on

Loading

मुंबई, 4 नवंबर (आईएएनएस)| दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन का कहना है कि पहले की तुलना में आज वैनिटी वैन में काफी बदलाव आ गया है और शाहरुख खान और सलमान खान जैसे सुपरस्टार की वैनिटी वैन बहुत अच्छे से सुसज्जित हैं। अमिताभ ने शुक्रवार को अपने ब्लॉग में लिखा, मैंने देखा है और कुछ जगह मुझे आमंत्रित भी किया गया है। शाहरुख खान, अजय देवगन, जॉन अब्राहम, सलमान खान, दीपिका पादुकोण.. सभी बेहतरीन ढंग से तमाम घरेलू सुविधाओं से सुसज्जित वैन का इस्तेमाल करते हैं।

अभिनेता ने कहा कि शाहरुख की वैनिटी वैन में एक बड़े टीवी कंसोल के साथ एक ड्राइंग रूम होता है और वहां फुटबॉल देखने के लिए उन्हें (अमिताभ को) आमंत्रित भी किया जा चुका है।

अमिताभ का कहना है कि पहले की तरह व्यक्तिगत मेक-अप रूम की अवधारणा लगभग गायब हो गई है क्योंकि निजी वैनिटी वैन ने इसका स्थान ले लिया है।

उन्होंने बताया कि उद्योग में आने वाली पहली वैनिटी वैन फिल्मकार मनमोहन देसाई की थी। अमिताभ ने कहा कि देसाई ने दो वैनिटी वैन तैयार की थीं, एक अपने लिए और एक उनके (अमिताभ के) लिए। यह एक ऐसा तोहफा है जिसे वह आज तक नहीं भूले हैं। अमिताभ ने लिखा कि लेकिन अब उनके पास कोई वैनिटी वैन नहीं है।

Continue Reading

मनोरंजन

शिंदे की शिवसेना में शामिल हुए गोविंदा, मुंबई उत्तर पश्चिम लोकसभा सीट से लड़ सकते हैं चुनाव

Published

on

Loading

मुंबई। महाराष्ट्र की राजनीति से बड़ी खबर सामने आई है। बॉलीवुड एक्टर गोविंदा ने शिवसेना शिंदे गुट का दामन थाम लिया है। बालासाहब ठाकरे भवन में मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे की मौजूदगी में उन्होंने पार्टी ज्वॉइन की। बताया जा रहा है कि वे मुंबई उत्तर पश्चिम लोकसभा सीट से लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं।

इस अवसर पर गोविंदा ने कहा कि एकनाथ शिंदे जी का धन्यवाद, आज के दिन शिवसेना जॉइन करने का मतलब भगवान से मिली प्रेरणा है। उन्होंने कहा कि 2004 से 2009 तक कांग्रेस पार्टी का सांसद रहा। अब चौदह बरस के बनवास के बाद शिवसेना में शामिल हुआ हूं। गोविंदा ने कहा मुंबई अब पहले सुंदर और विकसित दिखाई पड़ रही है। यहां विकास के काम हो रहे हैं ।

इससे पहले शिंदे गुट के नेता कृष्णा हेगड़े ने गोविंदा से उनके आवास पर मुलाकात की थी, तभी से कयास लगाए जा रहे थे कि वे शिवसेना शिंदे गुट में शामिल हो सकते हैं। सीएम एकनाथ शिंदे की ओर से गोविंदा को लोकसभा चुनाव लड़ाया जा रहा है। वे मुंबई उत्तर पश्चिम सीट से ताल ठोक सकते हैं। शिवसेना यूटीबी ने अमोल कीर्तिकर को इस सीट से चुनावी मैदान में उतारा है। अगर शिवसेना शिंदे गुट ने टिकट दिया तो गोविंदा मुंबई ईस्ट वेस्ट पर अमोल कीर्तिकर को कड़ी चुनौती दे सकते हैं।

Continue Reading

Trending