Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

खेल-कूद

अनुष्का की तारीफ में पहली बार बोले विराट- वह मेरी लेडी लक है

Published

on

Loading

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली दमदार बल्लेबाजी के चलते विश्व क्रिकेट में अपनी अलग पहचान बना चुके हैं। उनकी बल्ले से लगातार रन निकल रहे हैं। इतना ही नहीं उनकी बल्लेबाजी के पराक्रम को देखकर उनकी तुलना क्रिकेट के रिकॉर्ड पुरुष सचिन तेंदुलकर से की जाने लगी है। लगातार रन बनाने के चलते वह मीडिया में काफी सुर्खियां बटोरते हैं लेकिन वह मीडिया में दूसरों कारणों से छाए रहते हैं। दरअसल कोहली और अनुष्का का लव कनेक्शन आजकल पूरे क्रिकेट जगत में चर्चा का विषय बना है।

हालांकि बीच में दोनों के बीच ब्रेकअप की खबरें भी आई थीं, लेकिन बाद में दोनों के रिश्ते फिर से ठीक हो गए। विराट कोहली अब अनुष्का शर्मा के साथ अपने रिश्ते को लेकर बेबाकी से बात करने लगे हैं। अभी हाल ही में विराट, गौरव कोहली के शो ब्रेकफास्ट विद चैम्पियन्स के शो में पहुंचे। इस दौरान उन्होंने अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ कई पर्सनल बातें भी शेयर कीं। बातचीत के दौरान गौरव ने जब विराट को जेंटलमैन कहा तो कोहली ने तपाक से कहा कि ये तो मेरी लेडी लक का जादू है।

विराट आगे कहते हैं कि उन्होंने मुझे बहुत कुछ सिखाया है। वह यही नहीं रुके, आगे कहा कि जिदंगी में उनके आने से मेरा सेंस काफी अच्छा हुआ है। पिछले चार सालों में बहुत कुछ सीखा है। उनके आने के बाद मेरी जिंदगी में भी काफी बदलाव आया है। इसके साथ मैनर्स से लेकर पेशंस रखना उन्होंने मुझे सिखाया है।

यह भी पढ़े :   देश के गौरव पीवी सिंधु के साथ हुई बदसलूकी, ट्विटर पर लोगों ने इंडिगो एयरलाइंस को लताड़ा

 

विश्व क्रिकेट के सबसे चमकदार खिलाड़ी विराट कोहली ने कहा कि जब उनका बुरा दौर चल रहा था तो अनुष्का ने उनका खूब साथ दिया। उन्होंने मुझे काफी मोटिवेट किया है, उनकी मदद से ही मैं आगे बढ़ां हूं। वो हमेशा मेरे पीछे एक मजबूत चट्टान की तरह खड़ी रही और जब मैं अच्छा करता तब भी वो मेरे साथ थीं।

हालांकि इस बात से काफी बार लोगों की बुरी बातें सुननी पड़ी। विराट के अनुसार जब मैं अच्छा स्कोर नहीं कर पाता था तो लोग कहते थे कि देखो ऐसा ही होता है जब गर्लफ्रेंड्स को टूर में आने दिया जाता है। मैंने बोला यार अगर तुम लोगों को ठीक नहीं लगता तो क्या कोई रिलेशनशिप में नहीं रह सकता। तुम्हारा तो यही मानना है कि या तो शादी करो या तो अकेले घूमो। कुल मिलाकर विराट कोहली ने इस शो में अनुष्का शर्मा के साथ अपनी दोस्ती पर से पूरा पर्देा उठा लिया है।

देखे वीडियो

खेल-कूद

आईपीएल से पहले अयोध्या पहुंचे दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेटर केशव महाराज, राम लला के किए दर्शन

Published

on

Loading

अयोध्या। आईपीएल शुरू होने से पहले दक्षिण अफ्रीकी स्पिनर केशव महाराज अयोध्या पहुंचे और उन्होंने राम लला के दर्शन किए। उन्होंने अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। IPL 2024 में महाराज लखनऊ सुपर जायंट्स के बल्लेबाजों की मदद करते नजर आएंगे और पूरे सीजन टीम के साथ रहेंगे। केशव महाराज काफी धार्मिक क्रिकेटर हैं। उन्होंने राम मंदिर में दर्शन के बाद इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की। तस्वीर के साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा, “जय श्री राम, सभी को आशीर्वाद।”

इस साल की शुरुआत में ही केशव महाराज में राम मंदिर के दर्शन की इच्छा जताई थी। SA20 में वह लखनऊ सुपर जाइंट्स की सिस्टर फ्रेंचाइजी डरबन सुपर जाइंट्स का हिस्सा हैं। अक्सर देखा गया है कि महाराज जब मैदान पर बल्लेबाजी के लिए उतरते हैं तो ‘राम सिया राम’ भजन प्ले किया जाता है। इस पर महाराज ने बताया था कि इससे उनका ध्यान क्रेंद्रित होता है।

महाराज ने कहा था, “भगवान में मेरी आस्था बहुत दृढ़ है। मैं हमेशा मानता हूं कि भगवान ने मुझे दृष्टिकोण और मार्गदर्शन दिया है और मुझे उस स्थिति में रखा है जहां मैं आज हूं। मैं हमेशा आभारी हूं और धन्यवाद देता हूं। मैं भगवान हनुमान और भगवान राम का भक्त हूं।”

Continue Reading

Trending