Connect with us

खेल-कूद

अनुष्का की तारीफ में पहली बार बोले विराट- वह मेरी लेडी लक है

Published

on

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली दमदार बल्लेबाजी के चलते विश्व क्रिकेट में अपनी अलग पहचान बना चुके हैं। उनकी बल्ले से लगातार रन निकल रहे हैं। इतना ही नहीं उनकी बल्लेबाजी के पराक्रम को देखकर उनकी तुलना क्रिकेट के रिकॉर्ड पुरुष सचिन तेंदुलकर से की जाने लगी है। लगातार रन बनाने के चलते वह मीडिया में काफी सुर्खियां बटोरते हैं लेकिन वह मीडिया में दूसरों कारणों से छाए रहते हैं। दरअसल कोहली और अनुष्का का लव कनेक्शन आजकल पूरे क्रिकेट जगत में चर्चा का विषय बना है।

हालांकि बीच में दोनों के बीच ब्रेकअप की खबरें भी आई थीं, लेकिन बाद में दोनों के रिश्ते फिर से ठीक हो गए। विराट कोहली अब अनुष्का शर्मा के साथ अपने रिश्ते को लेकर बेबाकी से बात करने लगे हैं। अभी हाल ही में विराट, गौरव कोहली के शो ब्रेकफास्ट विद चैम्पियन्स के शो में पहुंचे। इस दौरान उन्होंने अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ कई पर्सनल बातें भी शेयर कीं। बातचीत के दौरान गौरव ने जब विराट को जेंटलमैन कहा तो कोहली ने तपाक से कहा कि ये तो मेरी लेडी लक का जादू है।

विराट आगे कहते हैं कि उन्होंने मुझे बहुत कुछ सिखाया है। वह यही नहीं रुके, आगे कहा कि जिदंगी में उनके आने से मेरा सेंस काफी अच्छा हुआ है। पिछले चार सालों में बहुत कुछ सीखा है। उनके आने के बाद मेरी जिंदगी में भी काफी बदलाव आया है। इसके साथ मैनर्स से लेकर पेशंस रखना उन्होंने मुझे सिखाया है।

यह भी पढ़े :   देश के गौरव पीवी सिंधु के साथ हुई बदसलूकी, ट्विटर पर लोगों ने इंडिगो एयरलाइंस को लताड़ा

 

विश्व क्रिकेट के सबसे चमकदार खिलाड़ी विराट कोहली ने कहा कि जब उनका बुरा दौर चल रहा था तो अनुष्का ने उनका खूब साथ दिया। उन्होंने मुझे काफी मोटिवेट किया है, उनकी मदद से ही मैं आगे बढ़ां हूं। वो हमेशा मेरे पीछे एक मजबूत चट्टान की तरह खड़ी रही और जब मैं अच्छा करता तब भी वो मेरे साथ थीं।

हालांकि इस बात से काफी बार लोगों की बुरी बातें सुननी पड़ी। विराट के अनुसार जब मैं अच्छा स्कोर नहीं कर पाता था तो लोग कहते थे कि देखो ऐसा ही होता है जब गर्लफ्रेंड्स को टूर में आने दिया जाता है। मैंने बोला यार अगर तुम लोगों को ठीक नहीं लगता तो क्या कोई रिलेशनशिप में नहीं रह सकता। तुम्हारा तो यही मानना है कि या तो शादी करो या तो अकेले घूमो। कुल मिलाकर विराट कोहली ने इस शो में अनुष्का शर्मा के साथ अपनी दोस्ती पर से पूरा पर्देा उठा लिया है।

देखे वीडियो

अन्तर्राष्ट्रीय

4-0 से टेस्ट सीरीज़ हार सकता है भारत – माइकल क्लार्क

Published

on

By

pic - google

ऑस्ट्रेलियाई पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क का मानना है कि अगर टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने भारत वापस लौटने से पहले वनडे और टी-20 क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन करना होगा।अगर ऐसा नहीं हुआ तो टीम टेस्ट सीरीज 4-0 से गंवा सकती है।

पड़ोसी राज्यों में जलाई जा रही पराली से दिल्ली में हालात बद्तर : सत्येंद्र जैन

आपको बता दें कि 32 साल के कोहली को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने पैटरनिटी लीव दी है। ऐसे में सीमित ओवरों के पारूप में वो खेलते नजर आएंगे।लेकिन वो टेस्ट सीरीज़ पूरी खेलेंगे, ये पक्का नहीं है।

माइकल क्लार्क ने कहा कि कोहली को वनडे और टी-20 में फ्रंट से लीड करना होगा। उनके हिसाब से अगर टीम इंडिया ने वनडे और टी-20 में खराब प्रदर्शन करती है तो टेस्ट मैचों में काफी दिक्कत हो सकती है और ये भी संभव है कि भारत टीम 4-0 से सीरीज गंवा दे।

Continue Reading

Trending