Connect with us

नेशनल

जदयू ने जारी की लड़की व शराब संग तेजस्वी की फोटो, कहा- मना रहे रंगरेलियां

Published

on

पटना। जदयू नेताओं ने शुक्रवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर एक लड़की के साथ तेजस्वी यादव की फोटो दिखाई, जिसमें शराब की बोतलें भी दिख रही हैं। जदयू नेताओं ने आरोप लगाया कि लालू और उनके बेटे शराब खुद पीते हैं, लेकिन आरोप दूसरों पर लगाते हैं।

जदयू ने आरोप लगाया है कि राजद अध्यक्ष के बेटे और विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव शराब का सेवन करते हैं, इसलिए उनके ब्लड सैंपल की जांच होनी चाहिए। जेडीयू के प्रवक्ता संजय सिंह ने पटना में प्रेस कॉन्फ्रेन्स आयोजित कर दावा किया कि फोटो में दिख रही महिला के साथ तेजस्वी यादव रंगरेलियां मना रहे हैं।

संजय सिंह ने कहा कि लड़की के साथ हाथ में तेजस्वी यादव की यह फोटो कुछ दिन पहले सोशल मीडिया में वायरल हुई थी। हमारा दावा है कि तेजस्वी अब भी शराब का सेवन करते हैं।

इसके बाद पलटवार करते हुए पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने बिहार के सीएम पर हमला बोला। यादव ने कहा कि यह प्रेस कांफ्रेंस नीतीश कुमार के कहने पर की गई है। तेजस्वी ने कहा कि यह तस्वीर वर्ष 2012 की है, जब मैं क्रिकेट खेला करता था। उस समय क्रिकेटरों की पार्टियां भी होती थीं, तो कई लोग सेल्फी लेने आते थे। एक महिला के साथ तस्वीर खिंचवानेे से क्या चरित्र खराब हो जाता है? गांधीजी-नेहरूजी के साथ भी महिलाओं की तस्वीर है, तो क्या उन सभी का चरित्र खराब था?

तेजस्वी ने कहा कि मैं यह पूछना चाहता हूं कि जो फोटो में दिख रहा है, उसमें गलत क्या है? जिस लडक़ी का फोटो दिखाया गया, उसकी शादी हो गई होगी। बच्चे भी हो गए होंगे। उस लडक़ी के परिवार पर क्या गुजर रहा होगा।

नेशनल

रामलीला मैदान में बोले राहुल, नहीं मांगूंगा माफी, मेरा नाम….

Published

on

नई दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष व वायनाड से सांसद राहुल गांधी ने अर्थव्यवस्था, बेरोजगारी, कानून व्यवस्था के मुद्दे पर शनिवार को मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा।

दिल्ली के रामलीला मैदान में आयोजित कांग्रेस की भारत बचाओ रैली में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मौजूद कार्यकर्ताओं को बब्बर शेर और शेरनियां कहकर संबोधित किया।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस का कार्यकर्ता किसी ने नहीं डरता। राहुल गांधी ने कहा कि मेरा नाम राहुल सावरकर नहीं, राहुल गांधी है।उन्होंने अपने रेप इन इंडिया वाले बयान पर कहा कि सच्चाई के लिए कभी माफी नहीं मांगूंगा।

मैं मर जाउंगा लेकिन माफी नहीं मांगूगा। राहुल गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी और अमित शाह को देश से माफी मांगनी चाहिए।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending