Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

बिग बॉस

BB-11: प्रियांक ने फिर की आकाश से गंदी बात, इस पर क्या कहेगें आप

Published

on

Loading

मुंबई। बिग बॉस-11 के घर में आए दिन कोई न कोई बवाल मचा ही रहता है। इस घर में हडकंप मचने की एक और वजह है यहां हर किसी की अपनी-अपनी ढपली अपना-अपना राग है।

Image result for priyank aakash fight

अभी कुछ ही दिनों पहले बिग बॉस के घर में प्रियांक की वापसी हुई थी और बिग बॉस ने साफ़तौर से प्रियांक को ये समझाया था कि अब उनके द्वारा की है कोई अन्य गलती मान्य नहीं होगी।

Image result for priyank aakash fight

लेकिन अब एक बार फिर से प्रियांक ने अपनी वही बेह्दूगी हरकतें घर के अंदर करना फिर से शुरू कर दी है।

Image result for priyank aakash fight

दरअसल, कल बिग बॉस के घर में सभी कंटेस्टेंट को एक टास्क दिया गया था। जिसमें प्रियांक ने आकाश के साथ बदतमीजी की और उनपर हमला करने की बात कही।

Image result for priyank aakash fight

दरअसल, टास्क के दौरान विकास यह निर्णय लेते हैं कि वह सभी घरवालों को जेल के बाहर बुलाएंगे और शिल्पा और सभी के साथ अपना मैटर खत्म करेंगे। इसी दौरान जब सभी प्रतिभागी विकास की बातों को ध्यान से सुन रहे थे, तभी शिल्पा के करीबी आकाश विकास पर चिल्लाने लगते हैं और कहते हैं कि वह शिल्पा के बारे में झूठ बोल रहा है।

Related image

इसी वक्त प्रियांक भी अपना आपा खो देता है और वह आकाश पर हमला करने का प्रयास करता है. फिर सभी घरवाले प्रियांक को रोकते हैं।इसके बाद विकास प्रियांक को अपने पास बुलाते हैं, लेकिन प्रियांक उनसे बात करने से इनकार कर देता है।

Image result for priyank aakash fight

बाद में, प्रियांक विकास के पास आता और फिर विकास उससे कहते हैं कि वह अपनी लड़ाई खुद लड़ सकते हैं, इसलिए उनकी लड़ाई में वह दखल अंदाजी न करें।

बिग बॉस

राहुल वैद्य-दिशा परमार ने बताया-इस कंटेस्टेंट के सिर सजेगा Bigg Boss 17 का ताज

Published

on

Rahul Vaidya-Disha Parmar

Loading

नई दिल्ली। सलमान खान के मोस्ट पॉपुलर रियलिटी टीवी शो Bigg Boss 17 अपने अंतिम पड़ाव पर है। रविवार को Bigg Boss 17 का ग्रैंड फिनाले है, इसके बाद इस शो का एक और सफल सीजन समाप्त हो जाएगा।

फिनाले से पहले इस बात की चर्चा इस समय काफी जोरों-शोरों से चल रही है कि बिग बॉस 17 का वो कौन सा कंटेस्टेंट है, जो इस बार बिग बॉस की ट्रॉफी को अपने घर ले जाएगा। इस बीच सिंगर राहुल वैद्य और उनकी पत्नी टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार ने इस सीजन के विनर को लेकर खुलासा कर दिया है।

राहुल और दिशा ने बताया कौन जीतेगा बिग बॉस 17

इस समय हर किसी के जहन में ये सवाल उमड़ रहा है कि इस बार का बिग बॉस 17 का खिताब कौन जीतेगा। इस शो के ग्रैंड फिनाले में 24 घंटे का समय बाकी रह गया है और फैंस की एक्साइटमेंट सलमान खान के बिग बॉस 17 सीजन के फिनाले के लिए बड़ी हुई है।

बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट्स रहे राहुल वैद्य और दिशा परमार को हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है। इस मौके का लेटेस्ट वीडियो वरिंदर चावला ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

इस दौरान इस कपल बिग बॉस 17 विनर को लेकर बड़ा सवाल पूछा गया है। जिस पर इन दोनों अपनी राय दी है। राहुल वैद्य ने कहा है कि अंकिता लोखंडे और मुनव्वर फारूकी में से कोई एक इस बार बिग बॉस की ट्रॉफी पर कब्जा कर सकता है।

दूसरी तरफ दिशा परमार ने बताया है कि अंकिता वो कंटेस्टेंट हैं, जिनके सिर पर इस सीजन के विनर का ताज सज सकता है। ऐसे में राहुल और दिशा की ओर से विनर के खुलासे के बाद अंकिता और मुनव्वर को लेकर चर्चाएं तेज हो गई हैं।

इस सीजन में एक साथ दिखे राहुल और दिशा

राहुल वैद्य और दिशा परमार ने भी अपने समय में बिग बॉस के घर में शानदार खेल दिखाया था। सलमान खान के शो बिग बॉस सीजन 14 में ये दोनों एक साथ नजर आए। इस दौरान राहुल ने फिनाले तक सफर तय किया था। हालांकि राहुल को रूबीना दिलैक के हाथों उस सीजन हार का सामना करना पड़ा था और उन्हें रनर अप रहकर संतुष्ट होना पड़ा था।

फिनाले की रेस में कौन-कौन शामिल

इस बार बिग बॉस सीजन 17 में 5 कंटेस्टेंट्स फिनाले की रेस में शामिल हैं। जिनमें अभिषेक कुमार, मनारा चोपड़ा,अंकिता लोखंडे, अरुण महाशेट्टी और मुनव्वर फारूकी का नाम शामिल है। ऐसे में ये देखना दिलचस्प रहेगा कि बिग बॉस 17 के 15 हफ्तों के लंबे सफर के बाद आखिरकार रविवार को कौन विनर बनेगा।

Continue Reading

Trending