Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

सेक्स सीन्स पर इस अभिनेत्री ने दिया ऐसा जवाब, खामोश हो गए सब

Published

on

Loading

मुंबई| अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा का कहना है कि अपने सह-कलाकार के साथ कामोत्तेजक दृश्यों की शूटिंग के दौरान वह असहज महसूस करती हैं। सिद्धार्थ मल्होत्रा और अक्षय खन्ना के साथ सोनाक्षी आगामी फिल्म ‘इत्तेफाक’ के प्रचार के लिए स्पेशल शो ‘इंटेरोगेशन विद करण जौहर’ में दिखाई दीं।

Image result for sonakshi sinha shouldier photos

फिल्म में सिद्धार्थ को लुभाने के दृश्य के बारे में पूछे जाने पर सोनाक्षी ने कहा, हर कालाकार के लिए एक चीज जरूर होती है, जिसमें वे असहज होते हैं। चाहे वह कॉमेडी हो, भावनात्मक दृश्य हों या कामोत्तेजक दृश्य हों।

Image result for sonakshi sinha shouldier photos

सोनाक्षी का कहना है कि, सेक्स सीन्स उन्हें न सिर्फ डराते है, बल्कि उनकी बेचैनियां भी बढ़ाते है।

Related image

उन्होंने कहा, मैंने बेहद असहज थी। मैं अच्छी कलाकार हूं, इसलिए ऐसा नहीं दिख रहा था।

Image result for sonakshi sinha shouldier photos

सोनाक्षी ने शो में खुलासा किया कि अभिनेता ऋतिक रोशन उनका क्रश थे।

Image result for sonakshi sinha shouldier photos

उन्होंने कहा, वह (ऋतिक) स्कूल में मेरा पहला क्रश थे और जब उनकी फिल्म रिलीज होती थी, तो मैं बहुत खुश हुआ करती थी। वह एकमात्र अभिनेता थे, जिनका पोस्टर मेरे कमरे में था और मैं रोजाना अपने घर के एक लड़के को अलग-अलग पोस्टरों पर उनके ऑटोग्राफ लाने के लिए भेजती थी। वही एकमात्र ऐसे अभिनेता हैं, जिनके साथ मैंने ऐसा किया।

Image result for sonakshi sinha shouldier photos

‘इत्तेफाक’ शुक्रवार को रिलीज होगी।

 

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending