Connect with us

मनोरंजन

सेक्स सीन्स पर इस अभिनेत्री ने दिया ऐसा जवाब, खामोश हो गए सब

Published

on

मुंबई| अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा का कहना है कि अपने सह-कलाकार के साथ कामोत्तेजक दृश्यों की शूटिंग के दौरान वह असहज महसूस करती हैं। सिद्धार्थ मल्होत्रा और अक्षय खन्ना के साथ सोनाक्षी आगामी फिल्म ‘इत्तेफाक’ के प्रचार के लिए स्पेशल शो ‘इंटेरोगेशन विद करण जौहर’ में दिखाई दीं।

Image result for sonakshi sinha shouldier photos

फिल्म में सिद्धार्थ को लुभाने के दृश्य के बारे में पूछे जाने पर सोनाक्षी ने कहा, हर कालाकार के लिए एक चीज जरूर होती है, जिसमें वे असहज होते हैं। चाहे वह कॉमेडी हो, भावनात्मक दृश्य हों या कामोत्तेजक दृश्य हों।

Image result for sonakshi sinha shouldier photos

सोनाक्षी का कहना है कि, सेक्स सीन्स उन्हें न सिर्फ डराते है, बल्कि उनकी बेचैनियां भी बढ़ाते है।

Related image

उन्होंने कहा, मैंने बेहद असहज थी। मैं अच्छी कलाकार हूं, इसलिए ऐसा नहीं दिख रहा था।

Image result for sonakshi sinha shouldier photos

सोनाक्षी ने शो में खुलासा किया कि अभिनेता ऋतिक रोशन उनका क्रश थे।

Image result for sonakshi sinha shouldier photos

उन्होंने कहा, वह (ऋतिक) स्कूल में मेरा पहला क्रश थे और जब उनकी फिल्म रिलीज होती थी, तो मैं बहुत खुश हुआ करती थी। वह एकमात्र अभिनेता थे, जिनका पोस्टर मेरे कमरे में था और मैं रोजाना अपने घर के एक लड़के को अलग-अलग पोस्टरों पर उनके ऑटोग्राफ लाने के लिए भेजती थी। वही एकमात्र ऐसे अभिनेता हैं, जिनके साथ मैंने ऐसा किया।

Image result for sonakshi sinha shouldier photos

‘इत्तेफाक’ शुक्रवार को रिलीज होगी।

 

मनोरंजन

पांचवे दिन भी कमाल नहीं दिखा सकी ‘लव आज कल’, कमाए इतने करोड़

Published

on

मुंबई। कार्तिक आर्यन-सारा अली खान स्टारर ‘लव आज कल 2020’ दर्शकों को पसंद नहीं आ रही है। सोमवार को फिल्म की कमाई में भारी गिरावट देखने को मिली। पांचवे दिन भी फिल्म की कमाई में गिरावट जारी रही। मंगलवार को फिल्म ने 2.50 करोड़ का बिजनेस किया।

इसी के साथ फिल्म का कुल कलेक्शन 33.76 करोड़ हो गया है। बता दें कि ओपनिंग डे पर फिल्म ने जबरदस्त कमाई की थी। वैलेंटाइन डे के मौके पर रिलीज हुई  इस फिल्म ने लगभग 12 करोड़ का बिजनेस किया था।

गौरतलब है कि लव आज कल को लोगों का मिक्स्ड रिस्पॉन्स मिला है। क्रिटिक्स को भी यह फिल्म प्रभावित नहीं कर सकी है। फिल्म का निर्देशन इम्तियाज अली ने किया है।

इम्तियाज इससे पहले इसी नाम की 2009 में फिल्म बना चुके हैं। इस फिल्म में सारा के पिता सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण ने मुख्य भूमिका निभाई थी।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending