Connect with us

ऑफ़बीट

मर्चेंट नेवी इंजीनियर ने लगाई फांसी, सुसाइड नोट में लिखे प्रेमिका को ये आखिरी शब्द

Published

on

यूपी। कहते है ‘प्यार अंधा होता है’ और उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद से आज इस कहावत को सच कर देने वाली एक खबर सामने भी आ गई है। जी हां। यहां एक युवक ने प्यार में मिले ठुकराव के बाद फांसी लगाकर मौत को गले लगा लिया है।

मर्चेंट नेवी में बतौर इंजीनियर के पद पर काम करने वाले सौरभ के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है। धूमनगंज इलाके के जयंतीपुर मुहल्ले के निवासी सौरभ को जैसे ही पिता ने दोपहर में फंदे से लटकता देखा वे फ़ौरन पुलिस के पास गए और मामले की छानबीन शुरू हो गई।

छानबीन के दौरान, पुलिस को सौरभ का सुसाइड नोट मिला जिसपर साफ़तौर से उसने अपनी प्रेमिका का जिक्र किया है और लिखा है कि, वह दिल्ली में अपनी प्रेमिका के साथ लिव-इन-रिलेशनशिप में रहता था लेकिन बावजूद इसके प्रेमिका ने उससे शादी का प्रस्ताव ठुकरा दिया जिसके बाद उसने ये कदम उठाया।

धूमनगंज के जयंतीपुर मुहल्ले में रहने वाले स्टेट बैंक के रिटायर कर्मचारी आरपी गौतम के दो बेटों में एक देहरादून में कार्यरत है। दूसरे बेटे 32 वर्षीय सौरभ गौतम ने मर्चेंट नेवी में इंजीनियरिंग की थी। उनकी दोनों बेटियों का ब्याह हो चुका है।

मर्चेट नेवी में इंजीनियरिंग के बाद सौरभ अमेरिका की एक कंपनी में कार्यरत था। वह दिल्ली में किराए का फ्लैट लेकर रहता था। करीब एक महीने पहले वह तीन महीने की छुट्टी लेकर घर आ गया था।

बुधवार दोपहर करीब एक बजे पिता आरपी गौतम दूसरे तल के कमरे में गए तो कसरत के लिए रखे पुश-अप के बीम में बंधी रस्सी से सौरभ फांसी पर लटका दिखा। वह चीखे तो आसपास के लोग आ गए। सौरभ को फंदे से उतारा गया लेकिन उसकी मौत हो चुकी थी।

ऑफ़बीट

ट्रैफिक नियम तोड़ने वालों पर जमकर वायरल हो रहे हैं ये फनी मीम्स, आप भी देखें

Published

on

नई दिल्ली। मोटर वीकल एक्ट में संशोधन के बाद 1 सितंबर से कुछ राज्यों को छोड़कर ये नया कानून पूरे देश में लागू हो गया। नए कानून के मुताबिक सड़क पर गाड़ी से चलते समय नियमों को तोड़ने पर आपको 10 गुना ज्यादा तक जुर्माना भरना पड़ सकता है।

नियम लागू होने के बाद कई लोगों के हजारों के चालान कट चुके हैं। नए नियम के मुताबिक हेलमेट न होने पर आपको 1000 रुपए का जुर्माना देना होगा। वहीं शराब पीकर गाड़ी चलाने पर आप पर 10 हजार का जुर्माना लगेगा।

वहीं गाड़ी चलाने वाला अगर नाबालिग है तो इसके लिए 25 हजार रुपए का जुर्माना तय किया गया है। सोशल मीडिया पर चालान को लेकर इन दिनों कई फनी मीम्स खूब वायरल हो रहे हैं। आईए देखते हैं इन फनी मीम्स को…

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending