Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

OMG! सनी लियोनी के बाद अब ये पोर्न स्टार बॉलीवुड में देंगी दस्तक

Published

on

Loading

नई दिल्ली। अपनी हरकतों और बयानों से हमेशा चर्चा में बनी रहने वाली एक्स पोर्न स्टार मिया खलीफा इनदिनों फिर से सोशल मीडिया पर छा गई है।

Image result for MIA KHALIFA HOT

 

लेकिन इस बार उनके सोशल मीडिया में छाने की वजह उनका कोई बयान नहीं बल्कि उनकी बॉलीवुड में एंट्री है।

Related image

खबर है कि मिया मलयाली फिल्म चंकज-2 से डेब्यू करने वाली हैं। वैसे आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मिया ने भारत में कदम ना रखने की कसम खाई है। इसलिए भी उनके मलयाली फिल्म करने की खबर महज एक अफवाह नजर आती है।

Image result for MIA KHALIFA HOT

खबरों के अनुसार, मिया की टीम ने उनके भारत के प्रोजेक्ट्स के बारे में कोई बातचीत नहीं की है। कुछ रिपोर्ट्स का कहना था कि मिया मलयाली फिल्म में आइटम सॉन्ग करेंगी।

Image result for MIA KHALIFA HOT

मिया ने 2015 में एडल्ट एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया था। फिलहाल वह एक स्पोर्ट्स शो होस्ट कर रही हैं। इसी दौरान वह NFL खिलाडि़यों के साथ कंट्रोवर्सी में भी पड़ चुकी हैं।

Image result for MIA KHALIFA HOT

फिलहाल, मिया ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में न आने की कसमें खाई थी और कुछ अन्य रिपोर्ट के मुताबिक़ यह खबर महज एक अफवाह है। मिया किसी भी फिल्म में डेब्यू नहीं करने वाली है।

Image result for MIA KHALIFA HOT

 

प्रादेशिक

धनबाद में बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी के जीजा की सड़क हादसे में मौत, बहन की हालत गंभीर

Published

on

Loading

धनबाद। बॉलीवुड एक्टर पकंज त्रिपाठी के जीजा राकेश तिवारी की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है। वहीं उनकी बहन की हालत गंभीर है जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।.हादसा बेहद भीषण था जिसमें उनकी कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है। ये एक्सिडेंट शनिवार की शाम करीब चार बजे धनबाद जिले के निरसा चौक के पास हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राकेश तिवारी पत्नी सरिता तिवारी के साथ अपनी कार से धनबाद से कोलकाता जा रहे थे। चश्मदीदों के मुताबिक कार तेज रफ्तार में थी। निरसा चौक पर एक ऑटो को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकरा गई। इसमें कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।

हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे। स्थानीय लोगों की मदद से एंबुलेस से धनबाद एसएनएमएमसीएच भेज दिया गया था। यहां राकेश तिवारी की इलाज के दौरान मौत हो गई। हालांकि, उनकी पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है. हादसे की खबर पाकर पंकज त्रिपाठी मुंबई से कोलकाता एयरपोर्ट उतरकर निजी कार से धनबाद के लिए रवाना हो गए हैं।

Continue Reading

Trending