Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

ऑफ़बीट

PHOTOS: इस लड़की के है इतने बड़े BOOBS, देखकर रह जाएंगें दंग

Published

on

Loading

नई दिल्ली। जब कभी लड़कों से लड़कियों की पर्सनालिटी की बात होती है तो लड़के सबसे पहले लड़कियों की फिजिक को पॉइंट आउट करते है। और लड़कियों के बूब्स पर सबसे अधिक गौर करते है।

दुनिया में इनके बूब्स से बड़े किसी के बूब्स शायद नहीं है

 

कुछ लड़कियों के बूब्स साइज अधिक होती है। कुछ की नार्मल। और वहीँ कुछ की एकदम कम। लेकिन आज हम आपको मिलवाएगें एक ऐसी लड़की से जिसकी बूब्स साइज देखकर आप भी हैरान रह जाएगें।

Image result for Chelsea Charms

जी हाँ। दरअसल इनदिनों अमेरिकन बिग बस्ट मॉडल की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हो रहीं है।

Image result for Chelsea Charms

बता दें कि इस मॉडल का नाम चेस्ला चार्म्स है। ये अपने बूब्स की वजह से आजकल काफी मशहूर हो रही है।

दुनिया में इनके बूब्स से बड़े किसी के बूब्स शायद नहीं है

हालिया इन्होने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें अपलोड की है। जो बहुत ही शानदार है इनकी तस्वीरों को देखकर लोग हैरान रह जाते है।

दुनिया में इनके बूब्स से बड़े किसी के बूब्स शायद नहीं है

अब तक के सबसे बड़े बूब्स दिखाकर ये हर किसी ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लेती है।

दुनिया में इनके बूब्स से बड़े किसी के बूब्स शायद नहीं है

बता दें कि ये मैसिव ब्रैस्ट की वजह से काफी फेमस हो चुकी है। अक्सर ही इन्हे इनके बूब्स की वजह से लोग इनपर काफी कमेंट्स भी करते  है।

दुनिया में इनके बूब्स से बड़े किसी के बूब्स शायद नहीं है

आइए दिखाते है इनकी कई ऐसी तस्वीरें जिन्हे देखकर आप भी काफी हैरान रह जाएंगे और इन तस्वीरों को देखकर आपकी आँखे फटी की फटी ही रह जाएंगी।

दुनिया में इनके बूब्स से बड़े किसी के बूब्स शायद नहीं है इंस्टाग्राम पर इनके 19.2k followers है। अभी हाल ही में अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है Who wants to help me lift these mega heavy planetary busters up onto the table?!

 

ऑफ़बीट

Click Here क्या है? एक्स पर खूब हो रहा ट्रेंड, जनता से लेकर नेता भी हुए दीवाने

Published

on

Loading

नई दिल्ली। अगर आप एक्स (पूर्व में ट्विटर) का इस्तेमाल करते हैं तो आपने गौर किया होगा कि शनिवार शाम से यहां एक अजीब सी चीज ट्रेंड कर रही है। दरअसल शनिवार शाम से एक्स पर हजारों की संख्या में ऐसे पोस्ट की भरमार हो गई है जिसमें एक सफेद पेज पर ब्लैक कलर में बोल्ड में ‘यहां क्लिक करें (Click Here)’ लिखा हुआ है। इस टेक्स्ट के साथ ही नीचे की तरफ एक तीर का निशान बना हुआ है। कई एक्स यूजर्स को ये नहीं समझ में आ रहा है कि आखिर ये ट्रेंड क्या है और लोग क्यों एक सफेद रंग की तस्वीर में काले रंग से ‘क्लिक हेयर’ लिखकर फोटो शेयर कर रहे हैं।

जैसे ही कोई यूजर ‘ऑल्ट’ पर क्लिक करता है, तो एक मैसेज ओपन हो जाता है। ये एक हिडन यानी छिपा हुआ मैसेज है, जो सिर्फ ‘ऑल्ट’ पर क्लिक करने पर ही दिखाई देता है। अगर कोई इस पर क्लिक नहीं करता है, तो किसी भी तरह का मैसेज दिखाई नहीं पड़ता है। आपको बता दें कि एक्स यानी ट्विटर की तरफ से ALT टेक्स्ट फीचर को 2016 में लॉन्च किया गया था। तब ट्विटर की तरफ से कहा गया था कि हम कंटेंट को अधिक से अधिक लोगों तक पहुंचाने के लिए इस फीचर को ला रहे हैं।

एक्स पर यूजर्स को कैप्शन में टेक्स्ट लिखने का ऑप्शन तो मिलता ही है, लेकिन ये ऑल्ट टेक्स्ट फीचर शेयर की जाने वाली तस्वीर की जानकारी लोगों तक पहुंचाने का ऑप्शन मुहैया कराता है। ऑल्ट टेक्स्ट फीचर के जरिए यूजर एक हजार शब्दों तक अपने मैसेज लिख सकता है। एक्स का कहना है कि इसका सबसे ज्यादा फायदा उनको होगा, जो कम या बिल्कुल भी नहीं देख पाते हैं। ऑल्ट टेक्स्ट फीचर के कम स्पीड में भी मैसेज पढ़ा जा सकता है।

ऑल्ट टेक्स्ट कैसे करें यूज?

एक्स पर तस्वीर पोस्ट करते वक्त यूजर को +ALT का ऑप्शन दिखाई देगा। इस पर क्लिक करने के बाद मैसेज लिखने का ऑप्शन आता है। यहां यूजर जो मैसेज लिखना चाहे, उसे लिख सकता है। मैसेज सीधे तौर पर तस्वीर के साथ एड हो जाएगा। जैसे ही यूजर इस तस्वीर को पोस्ट करता है, वैसे ही ये मैसेज सभी के लिए अवेलेबल हो जाता है। अगर किसी को इस मैसेज को पढ़ना है, तो बस उसे ALT पर क्लिक करना है। ये फीचर सभी डिवाइस पर काम करता है। आम जनता के साथ साथ अब राजनीतिक दल भी इसका जमकर इस्तेमाल कर रहे हैं। भाजपा ने लोकसभा चुनाव को देखते हुए क्लिक हियर पोस्ट किया। बीजेपी ने ऑल्ट टेक्स में लिखा ‘फिर एक बार मोदी सरकार’

Continue Reading

Trending