Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

खेल-कूद

इंडिया-न्यूजीलैंड वनडे में मैदान पर हुआ कुछ ऐसा, बह गया खून

Published

on

Loading

कानपुर। इंडिया-न्यूजीलैंड के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज का आखिरी मुकाबला कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में खेला गया। मैच में भारत ने छह रन से रोमांचक जीत दर्ज की लेकिन इस दौरान भारतीय खिलाड़ी का खून तक बह गया। यह देखकर फैंस भी डर गए।

ये घटना न्यूजीलैंड की पारी के दौरान घटी और इसमें शामिल थे न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन और भारत के हार्दिक पांड्या। न्यूजीलैंड की पारी के दौरान 27.3 ओवर में अक्षर पटेल बॉल कर रहे थे, तभी विलियमसन ने मिडविकेट के बाई ओर शॉट लगाया और रन लेने के लिए दौड़ पड़े। वहां खड़े हार्दिक भी तेजी से गेंद को पकडक़र नॉन स्ट्राइक छोर की ओर हवा में कूद गए। विलियमसन भी तेजी से उसी ओर दौड़ रहे थे। इस दौरान दोनों एक-दूसरे से टकरा गए।

इस टक्कर के कारण विलियमसन के जूते की स्पाइक हार्दिक के बाएं हाथ की छोटी उंगुली पर लग गई। हार्दिक ने अपनी उंगली देखी तो उससे खून बह रहा था। विलियमसन के उछल जाने की वजह से पंड्या को ज्यादा नुकसान नहीं हुआ। हालांकि उनकी उंगली के पास चोट जरूर लग गई। दोनों टकराकर गिर भी गए। विलियमसन ने तुरंत हार्दिक की ओर देखा और उनसे उनका हाल पूछने आए। हार्दिक ने खुद के सही होने का इशारा किया।

न्यूजीलैंड के खिलाड़ी केन विलियम्सन और हार्दिक पांड्या की जोरदार टक्कर ने सभी को आश्चर्य में डाल दिया और पूरे स्टेडियम में सन्नाटा छा गया लेकिन इससे किसी को कोई गंभीर चोट नहीं आई।

खेल-कूद

आईपीएल के बीच पत्नी संग रांची पहुंचे सचिन, धोनी के शहर में है ये काम

Published

on

Loading

रांची। जहां इस समय पूरे देश में आईपीएल की धूम मची हुई है वहीं मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर रांची में हैं। उनके साथ उनकी पत्नी अंजलि भी हैं। सचिन यहां ओरमांझी में युवा फाउंडेशन की ओर से आयोजित एक कार्यक्रम के लिए आए हैं।

सचिन ने कहा, “मैं यहां अपने फाउंडेशन के लिए आया हूं। सचिन तेंदुलकर फाउंडेशन यहां के यूथ फाउंडेशन के साथ मिलकर काम करता है। खासकर मैं यहां की महिला खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाने आया हूं। इसलिए मैं युवा लड़कियों को देखने आया हूं जो फुटबॉल खेलती हैं और उन्हें प्रोत्साहित करूंगा। इस समय इसके अलावा यहां आने की कोई और वजह नहीं है।

बता दें कि सचिन तेंदुलकर के रांची पहुंचने का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में फैंस का उनके प्रति उत्साह साफ नजर आ रहा है। वहीं एयरपोर्ट पर रांची डीसी राहुल कुमार सिन्हा उनके स्वागत के लिए पहुंचे और कड़ी सुरक्षा के साथ सचिन को उनके होटल ले जाया गया।

 

Continue Reading

Trending