Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मुख्य समाचार

क्लार्क की वापसी पर बेले होंगे बाहर

Published

on

आस्ट्रेलियाई,जॉर्ज-बेले,नियमित,कप्तान,माइकल-क्लार्क,विश्व-कप,मेलबर्न,क्षेत्ररक्षण,बांग्लादेश,चयनकर्ताओं,घोषणा,खराब,इंग्लैंड

Loading

मेलबर्न | आस्ट्रेलियाई बल्लेबाज जॉर्ज बेले ने शुक्रवार को कहा कि अगर टीम के नियमित कप्तान माइकल क्लार्क आईसीसी विश्व कप 2015 के तहत 21 फरवरी को बांग्लादेश के साथ होने वाले आस्ट्रेलिया के दूसरे मैच के लिए वापसी करते हैं तो वह उनके लिए अपना स्थान रिक्त करने को तैयार हैं। चोट से उबर रहे क्लार्क ने बुधवार को मेलबर्न क्रिकेट मैदान पर दूसरे अभ्यास मैच में 64 रन बनाकर यह जताया था कि वह अब वापसी के लिए तैयार हैं।

क्लार्क ने इस मैच क्षेत्ररक्षण और दो ओवर की गेंदबाजी भी की। वह हालांकि शनिवार को विश्व कप के आस्ट्रेलिया के पहले मैच में नहीं खेलेंगे। इससे पूर्व आस्ट्रेलिया के प्रमुख कोच डारेन लेहमन गुरुवार को कह चुके हैं कि क्लार्क ब्रिस्बेन में 21 फरवरी को बांग्लादेश के साथ होने वाले मैच में हिस्सा लेंगे।

गौरतलब है कि चयनकर्ताओं ने 11 जनवरी को विश्व कप टीम की घोषणा करते हुए क्लार्क को 21 फरवरी तक अपनी फिटनेस साबित करने के लिए कहा था। माना जा रहा है कि क्लार्क अगर वापसी करते हैं तो बेले को टीम से बाहर होना पड़ सकता है। बेले अभी बेहद खराब फॉर्म से गुजर रहे हैं। हाल में इंग्लैंड और भारत के साथ त्रिकोणीय श्रृंखला के दौरान उनका बल्लेबाजी औसत छह से भी कम रहा था।

नेशनल

कर्नाटक के मंत्री बोले- मोदी-मोदी के नारे लगाने वालों को थप्पड़ मारे जाने चाहिए

Published

on

Loading

बेंगलुरु। कर्नाटक के मंत्री शिवराज तंगाडागी ने विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा कि ‘मोदी-मोदी’ के नारे लगाने वाले युवकों और छात्रों को थप्पड़ मारे जाने चाहिए। मंत्री ने हर साल दो करोड़ नौकरियां देने का वादा पूरा नहीं करने का आरोप लगाते हुए बीजेपी नीत केंद्र सरकार पर भी निशाना साधा। कन्नड़ एवं संस्कृति मंत्री ने यह भी कहा कि भाजपा को आगामी लोकसभा चुनाव में वोट मांगने के लिए शर्म आनी चाहिए, क्योंकि वह विकास के मोर्चे पर भी विफल रही है।

“दो करोड़ नौकरियां देने का वादा किया था”

तंगाडागी ने कहा, “उन्हें शर्म आनी चाहिए। वे विकास का एक काम तक नहीं कर पाए, फिर किस मुंह से वोट मांग रहे हैं। उन्होंने दो करोड़ नौकरियां देने का वादा किया था। क्या उन्होंने किसी को नौकरी दी। जब नौकरियों के बारे में पूछो तो वे कहते हैं- पकौड़े बेचो, उन्हें शर्म आनी चाहिए।” कोप्पल जिले के करातागी में कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, अगर कोई छात्र या युवक अब भी ‘मोदी-मोदी’ कहे तो उन्हें थप्पड़ मारे जाने चाहिए

भाजपा के वरिष्ठ नेता और पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय महासचिव सी टी रवि ने मंत्री की टिप्पणियों को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधा। उन्होंने ‘एक्स’ पर पोस्ट किया, “आगामी लोकसभा चुनाव कांग्रेस के बहुत बुरी तरह से हारने को भांपकर वे निचले स्तर पर पहुंच गए हैं और वे प्रधानमंत्री मोदी को तानाशाह कहते हैं!” भाजपा ने निर्वाचन आयोग को याचिका देकर मंत्री के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

Continue Reading

Trending