Connect with us

खेल-कूद

VIDEO: खत्म हुआ इंतजार, विराट ने कर ही दिया अनुष्का से प्यार का इजहार

Published

on

नई दिल्ली। कहते है ‘प्यार एक ऐसी चीज है जो लाख छिपाए किसी से भी नहीं छिपती और फिर जब प्यार खुल्लम खुल्ला हो तो फिर तो बात ही अलग है।Image result for क्लोथिंग ब्रांड मान्यवर विराट अनुष्का कुछ ऐसी ही कहानी है प्यार के दो पंछी दिग्गज भारतीय क्रिकेटर ‘विराट कोहली’ और बॉलीवुड दिवा ‘अनुष्का शर्मा’ की। जी हां। दरअसल इनदिनों इन दोनों की एक वीडियो और प्यार भारी फोटोज सोशल मीडिया पर काफ़ी तेजी से वायरल हो रही जिसे देख आप भी कहेगें अरी वाह! क्या जोड़ी है।

Image result for क्लोथिंग ब्रांड मान्यवर विराट अनुष्का

बता दें कि, इस बार जो वीडियो वायरल हो रहा है, वो क्लोथिंग ब्रांड मान्यवर के एक विज्ञापन का है। इस वीडियो में दोनों किसी के शादी के दौरान आपस में बात करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को विराट और अनुष्का दोनों ने ही अपने फेसबुक पर शेयर किया है।

Image result for क्लोथिंग ब्रांड मान्यवर विराट अनुष्का

वीडियो में विराट कहते हैं, ‘मैं वचन देता हूं कि महीने के 15 दिन खाना मैं बनाउंगा।’ विराट के इस बात पर अनुष्का कहती हैं, ‘मैं वचन देती हूं कि जैसा भी खाना बनाओगे खा लूंगी।’ इसके बाद फिर अनुष्का कहती हैं, ‘मैं वचन देती हूं कि तुम्हारे सारे सीक्रेट्स पासवर्ड्स प्रोटेक्ट कर अपने दिल में रखूंगी।’ फिर विराट कहते हैं, ‘मैं तुम्हें बदलने की कोशिश कभी नहीं करुंगा।’ इस पर अनुष्का कहती हैं, ‘मैं तुम्हें कभी-कभी कैरम में जीतने दूंगी।

Image result for क्लोथिंग ब्रांड मान्यवर विराट अनुष्का

गौरतलब है कि पहले दोनों ही अपने रिलेशन को छिपाते थे, लेकिन अब शायद दोनों ने प्यार को छिपाना गलत मान ही लिया है।

Image result for क्लोथिंग ब्रांड मान्यवर विराट अनुष्काहालांकि, अनुष्का आज भी अपनी पर्सनल लाइफ और विराट के साथ अपने रिश्ते को लेकर बात नहीं करती, लेकिन विराट अब खुल कर अनुष्का के साथ अपने रिश्ते की बात करने लगे हैं।

Virat and Anushka's Naye Vaade

Virat Kohli and Anushka Sharma's Naye Vaade. A spin on shaadi ke saat vachan. Wedding Vows to Wedding WOWS! #NayeRishteNayeVaade

Posted by Mohey on Freitag, 20. Oktober 2017

यहां तक कि हाल ही में जी टीवी पर आमिर खान के साथ एक खास कार्यक्रम में नजर आए विराट ने अनुष्का को लेकर खुल कर बात की।

 

खेल-कूद

आत्मरक्षा के लिए बच्चे और महिलाएं जरूर सीखें कुंग फू: शिशिर

Published

on

लखनऊ। खेल से स्वस्थ और फिट रह सकते हैं। खेलों के प्रति बच्चों का रुझान कम होना अच्छे संकेत नहीं हैं। आज बच्चों का खेल मैदान से नाता कम होने का खामियाजा समाज को भुगतान पड़ रहा हैं। बच्चियों और महिलाओं के प्रति अपराध बढ़ रहे हैं, ऐसी दशा में बच्चियों और महिलाओं को अपनी रक्षा स्वयं करने के लिए आत्म रक्षा की कला कुंग फू को सीखना चाहिए।

यह बातें सूचना एवं जनसम्पर्क विभाग के निदेशक शिशिर ने 13वीं राष्ट्रीय कुंग फू प्रतियोगिता के आज दूसरे दिन बालिकाओं की सांडा फाइट के उद्घाटन के मौके पर कही।

उन्होंने कहा कि छोटे छोटे बच्चों को कुंग फू खेल खेलते देख अपना बचपन याद आ गया। कुंग फू फेडरेशन ऑफ इंडिया का यह प्रयास काफी सराहनीय है। उन्होंने ने कहा कि इस आत्म रक्षा के खेल को हर स्तर से बढ़ावा दिया जाना चाहिए।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending