Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

जबोंग ऑनलाइन फैशन वीक में बॉलीवुड का जलवा

Published

on

बॉलीवुड,नेहा-धूपिया,कल्कि-कोच्लिन,ईशा-गुप्ता,केके-मेनन,जेओएफडब्लयू,ग्रैंड-होटल,राहुल-सिंह,निकेत-मिश्रा,कनिका-गोयल,मॉडल,हेयरस्टाइलिस्ट,फोटोग्राफर,मेकअप

Loading

नई दिल्ली | बॉलीवुड कलाकार नेहा धूपिया, कल्कि कोच्लिन, ईशा गुप्ता और केके मेनन सहित सुपरमॉडल कैरोल ग्रेसियस ने जबोंग ऑनलाइन फैशन वीक (जेओएफडब्लयू) के दूसरे संस्करण में फैशन का जलवा बिखेरा। द ग्रैंड होटल में बुधवार शाम आयोजित फैशन शो में बॉलीवुड के सितारों को फैशन डिजाइनरों की रचनाओं का प्रदर्शन रैंप पर करते देखा गया।

अभिनेता केके मेनन ने डिजाइनर राहुल सिंह के लिए कैटवॉक किया। पूर्व फेमिना मिस इंडिया नेहा धूपिया ने डिजाइनर पूनम भगत के परिधान का प्रदर्शन रैंप पर किया।फिल्म अभिनेत्री ईशा गुप्ता डिजाइनर जया मिश्रा के डिजाइनर गुलाबी गाउन पहनकर रैंप पर उतरीं। उन्होंने कहा, इस शो के माध्यम से हर डिजाइनर को अपना शोरूम खोलने का मौका मिलेगा। अभिनेत्री कल्कि कोच्लिन ने डिजाइनर निहारिका पांडे के लिए कैटवॉक किया।

जबोंग ऑनलाइन फैशन वीक के दूसरे संस्करण में सौगात पॉल, नित्या बजाज, प्रीति एस कपूर, निकेत मिश्रा, कनिका गोयल, सोनिया जेटली और सिद्धार्थ टाइटलर जैसे नवोदित और युवा डिजाइनरों ने हिस्सा लिया। शो में हिस्सा लेने वाले डिजाइनर, मॉडल, हेयरस्टाइलिस्ट, फोटोग्राफर, मेकअप कलाकार और गहनों के डिजाइनर्स का चयन ऑनलाइन शॉपिंग पोटर्ल के माध्यम से एक जूरी ने किया था, जिसमें नंदिनी भल्ला, वरुण बहल, कोलस्टोन जूलियन, विद्या टिकारी, लुबना एडम्स और नोयोनिका चटर्जी शाामिल थे।

प्रादेशिक

धनबाद में बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी के जीजा की सड़क हादसे में मौत, बहन की हालत गंभीर

Published

on

Loading

धनबाद। बॉलीवुड एक्टर पकंज त्रिपाठी के जीजा राकेश तिवारी की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है। वहीं उनकी बहन की हालत गंभीर है जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।.हादसा बेहद भीषण था जिसमें उनकी कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है। ये एक्सिडेंट शनिवार की शाम करीब चार बजे धनबाद जिले के निरसा चौक के पास हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राकेश तिवारी पत्नी सरिता तिवारी के साथ अपनी कार से धनबाद से कोलकाता जा रहे थे। चश्मदीदों के मुताबिक कार तेज रफ्तार में थी। निरसा चौक पर एक ऑटो को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकरा गई। इसमें कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।

हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे। स्थानीय लोगों की मदद से एंबुलेस से धनबाद एसएनएमएमसीएच भेज दिया गया था। यहां राकेश तिवारी की इलाज के दौरान मौत हो गई। हालांकि, उनकी पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है. हादसे की खबर पाकर पंकज त्रिपाठी मुंबई से कोलकाता एयरपोर्ट उतरकर निजी कार से धनबाद के लिए रवाना हो गए हैं।

Continue Reading

Trending