Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

OMG! मलाइका को छोड़ सनी लियोनी की बाहों में अरबाज, देखें हॉट वीडियो

Published

on

Loading

दीपावली से पहले बॉलीवुड अभिनेता अरबाज खान और सुपरहॉट अभिनेत्री सनी लियोनी की अपकमिंग फिल्म ‘तेरा इंतजार’ का टीजर रिलीज कर दिया गया है। सनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर टीजर पोस्ट करते हुए लिखा, “इंतजार हुआ खत्म. तेरा इंतजार आ गई है।”

Related image

बता दें कि ये एक रोमांटिक म्यूजिकल फिल्म है। जोंकि 24 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Image result for arbaaj and sunny leone film tera intejaar

दरअसल, इस टीजर में सनी अपने प्यार की खोज करते हुए नजर आ रही हैं। राजीव वालिया के निर्देशन में बनी इस फिल्म में सनी लियोनी और अरबाज खान मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। उनके अलावा इस फिल्म में गौहर खान और अभिनेता आर्य बब्बर भी मौजूद हैं।

फिलहाल, अभी कुछ दिनों पहले ही जहां मलाइका और अरबाज में दूरियों की खबर का खुलासा हुआ था तो वहीँ दूसरी ओर ये कपल हालिया हुई एक पार्टी में भी साथ नजर आए थे। ऐसे में अब अरबाज मियाँ के इस टीजर पर मिस मलाइका की क्या प्रतिक्रिया होती है ये तो अब आने वाला वक्त ही बताएगा।

देखें टीजर-

 

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending