Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

खेल-कूद

सीक्रेट सुपरस्टार के प्रमोशन में विराट ने कर दी आमिर से ऐसी फरमाइश, फिर…

Published

on

Loading

मुंबई| क्रिकेट खिलाड़ी विरोट कोहली रूबिक्स क्यूब सॉल्व करने की तकनीक सीखने के उत्सुक हैं और वह इसे सुपरस्टार आमिर खान से सीखना चाहते हैं। दोनों सेलेब्रिटी आमिर की फिल्म ‘सिक्रेट सुपरस्टार’ को प्रमोट करने के लिए एक खास चैट शो में एक साथ आए।

शूट के बाद विराट ने ट्वीट किया, आमिर खान भाई के साथ बहुत अच्छा समय बीता, वह बेहद विनम्र हैं। अब बस आपसे रूबिक्स क्यूब सॉल्व करने की तकनीक सीखनी है।

उन्होंने कुछ तस्वीरें भी साझा की।

Image result for aamir and virat kohli

आमिर और विराट ने होस्ट अपारशक्ति खुराना के साथ आमिर के फिल्म के गाने ‘रंग दे बसंती’ पर डांस भी किया।

उनकी नई फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ संगीत पर आधारित है। इसकी मुख्य किरदार इंसिया है, जिसे 16 साल की अभिनेत्री जायरा वसीम ने निभाया है। यह फिल्म 19 अक्टूबर को रिलीज होगी।

खेल-कूद

ICC T20 रैंकिंग में सूर्य कुमार यादव का जलवा बरकरार, नंबर एक की पोजीशन कायम

Published

on

Loading

नई दिल्ली। आईसीसी की ओर से एक बार फिर से टी20 की नई रैंकिंग जारी कर दी गई है। भारत के सूर्यकुमार यादव का नंबर एक की कुर्सी पर कब्जा बना हुआ है। वे पिछले कुछ वक्त से इंटरनेशनल क्रिकेट से दूर बने हुए हैं। इसके बाद भी उनकी कुर्सी पर कोई खतरा नहीं दिख रहा है। वहीं इंग्लैंड के फिल साल्ट 802 की रेटिंग के साथ दूसरे नंबर पर हैं। यानी पहले और दूसरे नंबर के बल्लेबाज के बीच काफी ज्यादा अंतर है।

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन शाह आफरीदी न्यूजीलैंड के खिलाफ घरेलू मैदान पर पाकिस्तान की चल रही टी20 सीरीज में अपनी मजबूत शुरुआत के दम पर नवीनतम आईसीसी पुरुष टी20 गेंदबाजों की रैंकिंग में दो पायदान ऊपर 17वें स्थान पर पहुंच गए।

अफरीदी श्रृंखला के पहले तीन मैचों में अग्रणी विकेट लेने वाला गेंदबाज है। वहीं पाकिस्तान के दूसरे गेंदबाज हारिस रऊफ 22वें स्थान पर हैं। गेंदबाज की टी-20 रैंकिंग में इंग्लैंड के आदिल रशीद नंबर 1 पर बने हुए हैं।

Continue Reading

Trending