Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

कौन बनेगा करोड़पति पर अब लगेगा ताला, ये नए शो बने वजह

Published

on

Loading

नई दिल्ली। 28 अगस्त से सोनी टीवी पर शुरू ‘कौन बनेगा करोड़पति’ शो के फैंस के लिए आज एक बुरी खबर आई है। जैसा की हम सभी जानते है की इस शो के होस्ट ‘अमिताभ बच्चन’ के चलते इस शो की टीआरपी पहले नंबर तक पहुँच गयी है, लेकिन इसके बावजूद अब आप सबके चहेते होस्ट अमिताभ बच्चन इस शो को और आप सबको अलविदा कहने वाले है।

जी हां। बिलकुल सही सुना आपने, लगातार सुर्ख़ियों में छाए रहने वाले इस शो को अब सोनी टीवी पर आने वाले तीन नए शोज रिप्लेस कर रहे है।

दरअसल, 23 अक्टूबर के बाद से 9 से 10.30 बजे का यह स्लॉट तीन नए शोज विवादित शो ‘पहरेदार पिया की’ के सीक्वल, जायद खान का शो ‘हासिल’ और ‘एक दीवाना था’ को दिया जाएगा।

बता दें कि, ‘पहरेदार पिया की’ के सीक्वल ‘रिश्ते लिखेंगे हम नए’ को प्राइम टाइम 9 बजे का स्लॉट दिया गया है। इस शो से तेजस्वी प्रकाश, रोहित संचुती के साथ वापसी करने वाली हैं। इस शो की शूटिंग बीकानेर में शुरू हो गई है। इसके बाद 9.30 बजे जायद खान का शो ‘हासिल’ आएगा और रात 10 बजे नया शो ‘एक दीवाना था’ टेलिकास्ट होगा।

 

प्रादेशिक

सलमान के घर पर फायरिंग करने वाले दोनों शूटर गुजरात से गिरफ्तार, लाया जा रहा मुंबई

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग करने वाले दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। दोनों की गिरफ्तारी गुजरात के भुज शहर से हुई है। दोनों को मुंबई लाया जा रहा है। आरोपियों की पहचान बिहार के पश्चिम चंपारण जिले के मसिही के विक्की गुप्ता और सागर पाल के रूप में हुई है।

मुंबई क्राइम ब्रांच सीसीटीवी फुटेज के जरिए आरोपियों को लगतार ट्रेस कर रही थी। साथ ही साइबर टीम से डंप डाटा भी निकाला गया था। क्राइम ब्रांच के अधिकारी ने इस बात की पुष्टि की है कि दोनों आरोपियों के भुज में होने की स्पेसिफिक जानकारी मिली थी। इसके बाद भुज के स्थानीय लोकल क्राइम ब्रांच को इसकी जानकारी दी गई क्योंकि शक था कि आरोपियों को पकड़ने गई पुलिस पर फायरिंग हो सकती है।आरोपी पेशेवर अपराधी हैं इसलिए पुलिस ने एहतियात बरता और स्थानीय पुलिस की टीम को साथ लिया। क्राइम ब्रांच के इंस्पेक्टर की अगुवाई में एक टीम भुज पहुंची थी।

इससे पहले इस केस में मुंबई पुलिस ने दो लोगों को पनवेल से भी हिरासत में लिया था। इन दोनों ने सलमान के घर पर फायरिंग करने वाले शूटर्स को सेकेंड हैंड बाइक बेची थी। पनवेल में ही सलमान ख़ान का फार्महाउस है इसलिए अब पुलिस ये भी पता लगा रही है कि क्या शूट की प्लानिंग सलमान के फॉर्म हाउस को भी निशाना बनाने की थी।

सलमान के घर के बाहर फायरिंग मामले में गैंगस्टर लॉरेंस विश्ननोई से जुड़े लोगों का नाम भी सामने आया। दावा किया जा रहा है कि सलमान के घर पर फायरिंग के पीछे लॉरेंस बिश्नोई गैंग के रोहित गोदारा का हाथ है। राजस्थान का कुख्यात गैंगस्टर रोहित गोदारा अमेरिका में रहता है। उसने अमेरिका में बैठकर ही प्लानिंग की, शूटर्स अरेंज किए। उनको हथियार मुहैया कराया और सलमान ख़ान के घर और फॉर्म हाउस की रेकी करने में मदद की। रोहित गोदारा का नाम सुखदेव सिंह गोगामेड़ी और सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस में भी आया था।

Continue Reading

Trending