Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

नेशनल

अरविंद केजरीवाल को राहत, लोग बोले- दिल्ली के मालिक की ‘ब्लू व्हेल’ बरामद

Published

on

Loading

नई दिल्ली। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की चोरी हुई नीली रंग की वेगन-आर कार शनिवार को गाजियाबाद से बरामद हो गई। बता दें कि केजरीवाल की ये कार आम आदमी पार्टी की मीडिया सेल में काम करने वाली वंदना चलाती थीं।

कार की अंतिम लोकेशन मेरठ में मिली, तब लगा कि शायद पुलिस को अब कार हाथ नहीं लगे। ब्लू वेगन-आर कार जो पहले अरविंद केजरीवाल द्वारा इस्तेमाल की गई थी और 12 अक्टूबर को चोरी हुई थी। गाजियाबाद से बरामद की गई है। शनिवार को केजरीवाल की कार गाजियाबाद के मोहननगर में लावारिस खड़ी मिली। मुख्यमंत्री की कार मिलने से दिल्ली पुलिस और यूपी पुलिस दोनों ने राहत की सांस ली है।

बता दें कि बीते दिनों सीएम अरविंद केजरीवाल की नीले रंग की मशहूर वैगन आर कार के चोरी हो जाने की खबर आई थी, वो भी दिल्ली सचिवालय के सामने से। सीएम की यह कार ‘आप मोबाइल’ भी कहा जाता था और 2014 में यह कार खूब सुर्खियों में रही थी जब दिल्ली पुलिस के विवादास्पद खिलाफ प्रदर्शन के दौरान केजरीवाल इस कार का इस्?तेमाल कैंप करने और सोने के लिए भी करते थे।

कार के गाजियाबाद में मिलने की खबर आते ही सोशल मीडिया पर प्रतिक्रियाओं का दौर शुरू हो गया है। अनिमेश नाम के यूजर ने लिखा, ‘अभी तक नीली है? मुझे लगा था कि अब तक इसे भगवा कर दिया गया होगा।’ त्रिलोकी नाथ ने तंज कसते हुए कहा, ‘दिल्ली के मालिक की ‘ब्लू व्हेल’ बरामद हो गई।

उत्तर प्रदेश

मां के लिए पसीना बहा रही अखिलेश यादव की बेटी, जनता के बीच जाकर मांग रही वोट

Published

on

Loading

मैनपुरी। यूपी के मैनपुरी में सात मई को वोटिंग होनी है। इस सीट से सपा प्रत्याशी डिंपल यादव मैदान में है। इस बार उनकी बेटी अदिति यादव भी मां के लिए जनता के बीच जाकर वोट मांग रहीं हैं। पिछले एक महीने में वह कई बार डिंपल के साथ मंचों पर दिखाई दीं।

शुक्रवार को एक बार फिर वे मंच पर दिखाई दीं। खास बात यह दिखी कि अदिति इस बार मंच पर मां डिंपल के साथ नहीं थीं। वह कार्यकर्ताओं के बीच अकेली दिखीं। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह राजनीति में एंट्री लेने की तैयारी में नहीं बल्कि एंट्री ले चुकी हैं।

उन्होंने एक नुक्कड़ सभा में हिस्सा लिया। सात मई को होने वाले मतदान में सपा को जिताने की अपील की। इससे पहले कार्यकर्ताओं ने उन्हें चांदी का मुकुट, पुष्प माला और पगड़ी पहनाकर उनका स्वागत किया। वह भी कार्यकर्ताओं के बीच मजबूती के साथ दिखी।

 

Continue Reading

Trending