Connect with us

बिग बॉस

बिग बॉस-11: सपना ने प्रियांक को बताई थी अपनी लाइफ की इतनी पर्सनल बातें, मैं लड़कों के साथ…

Published

on

मुंबई। बिग बॉस-11: बिग बॉस-11 सोशल मीडिया से लेकर आम जनता तक के बीच लगातार सुर्ख़ियों में छाया हुआ है। जहां एक ओर बिग बॉस के कंटेस्टेंट आए दिन दंगे-फसाद करके घर का माहौल खराब कर रहे है, तो वहीँ दूसरी ओर कुछ कंटेस्टेंट अन्य कंटेस्टेंट से अपने दिल की बातें शेयर कर अपना मन हल्का कर रहे है।

हालिया, बिग बॉस के घर में पुनीश और बंदिगी कारला के बीच लव एंगल शुरू होते दिखाया जा रहा है तो उधर सपना चौधरी की कंटेस्टेंट प्रियांक से की गई पर्सनल बातें अब ताजोतरीन हो रही है।

बता दें कि, कुछ दिनों पहले किचन में काम करते हुए सपना ने प्रियांक को बताया था, कि क्यों वो लड़कों पर भरोसा नहीं करती है उन्होंने बताया, उनकी एक बड़ी बहन भी है जिसकी दो बार शादियां हुई थीं लेकिन, दोनों में ही उन्हे धोखा मिला।

इसी वजह से उन्हे लडको के साथ रहना पसंद नहीं है। इतना ही नहीं बल्कि सपना को तो लड़कों पर बिलकुल भी ऐतबार नहीं है।

उन्होंने यह भी बताया कि मां के साथ रहने की वजह से उन्हें प्‍यार-मोहब्बत के लिए वक्त नहीं मिलता। उन्होने ये भी कहा की, पापा की मौत के बाद मैंने स्टेज शोज करने का काम शुरू किया और तब जाकर अब यहाँ पहुंची हूँ

 

फिलहाल प्रियांक, आकाश से हाथापाई की वजह से बिग बॉस के घर से बाहर हो चुके हैं।

बिग बॉस

BIGG BOSS 12 : फिनाले से पहले लीक हुआ विनर का नाम, जानिए कौन बनेगा विजेता!

Published

on

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 12 का फिनाले अब महज दो दिन दूर है। यह फिनाले का वीक चल रहा है। अब इस शो में दीपक, श्रीसंत, रोमिल, दीपिका और करणवीर पांच सदस्यों के बीच ये मुकाबला होगा।

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

खबरों के मुताबिक, श्रीसंत ही बिग बॉस 12 का विनर होगा क्योंकि इस समय वही घर में मौजूद सबसे बड़ी हस्ती हैं। लेकिन सच क्या है ये अभी सामने नहीं आया। बस केवल कयास ही लगाए जा रहे हैं।

दरअसल, बिग बॉस में टिकट टू फिनाले जीतने के बाद सुरभि राणा को बीच हफ्ते में ही घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। इसके बाद बचें सदस्यों में अगर बात वोटिंग की करें तो सबसे बड़ा वोटिंग फैन बेस भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज श्रीसंत के पास ही जीतने के चांसेस हैं।

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

सुरभि बिग बॉस के घर में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के रूप में रोमिल के साथ जोड़ी में आई थी। घर में एंट्री लेते ही सुरभि ने काफी हंगामा किया था। इस शो में सुरभि सबसे विवादित प्रतियोगी के रूप में नजर आईं।

Continue Reading

Trending