Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

बिग बॉस

बिग बॉस-11: सपना ने दिखाए अर्शी को अपने असली तेवर, तो हितेन के मुंह से निकला ये

Published

on

Loading

नई दिल्ली। बिग बॉस सीजन-11 अब तक का सबसे खतरनाक सीजन बन चुका है।क्योंकि इस सीजन मे जिस तरह से आए दिन कंटेस्टेंट के बीच दंगे-फसाद हो रहे है, उसे देखकर तो लगता है की वो दिन दूर नहीं जब इस घर के सभी लोग कोर्ट कचहरी के चक्कर लगाते दिखेगें।

Image result for बिग बॉस 11

इसका ताजा उदाहरण हालिया ही बिग बॉस के घर से निकाले गए ‘जुबैर खान’ है। जैसा की हम सभी जानते है कि सलमान खान ने ‘वीकेंड के वार’ में जुबैर की जमकर बैंड बजा डाली थी। जिससे आहत जुबैर ने गुस्से में आकर नींद की गोलियां खा ली और उसके बाद वो हॉस्पिटल में एडमिट हो गए थे।

Image result for बिग बॉस 11 contestent jubair khanअब बिग बॉस के घर की एक और कंटेस्टेंट अर्शी खान की बदतमीजियां किसी को भी रास नहीं आ रही है। सलमान खान उन्हे पहले भी उनकी इस हरकतों के चलते कई बार सचेत कर चुके है।

Image result for बिग बॉस 11 contestent sapna arshi

दरअसल, लग्‍जरी बजट के लिए घरवालों को एक टास्‍क दिया जाता है। जिसमें हितेन को राजा का किरदार निभाना पड़ता है तो वहीं शिल्‍पा और अर्शी को रानी बनकर राजा को इंप्रेस करना होता है। शिल्‍पा अच्‍छी रानी के रूप में है जबकि अर्शी बुरी रानी।, लेकिन दोनों को घरवालों से इस बात को छुपा कर रखना है वरना इसका असर कैपटनेंसी पर भी पड़ेगा। घर के बाकी सदस्‍य दास और दासी की भूमिका में हैं।

Image result for बिग बॉस 11 contestent hiten

उधर, अर्शी सपना को अपने पैर दबाने के लिए कहती हैं, जिसके बाद दोनों की तीखी बहस होती है। यहाँ तक की सपना अर्शी से कहते नजर आती है कि, तेरा तो गला दबाउंगी, पैर नहीं।

Image result for बिग बॉस 11 contestent sapna

फिलहाल, हितेन इसपर सपना को शांत करवाते है और उनसे चुप रहने को बोलते है।

वहीं दूसरी तरफ घर में इंट्री कर चुके पड़ोसी अपनी झूठी कहानी सुनाकर घरवालों को भरोसा दिलाने की कोशिश कर रहे हैं। हालांकि घर के सदस्‍यों को लग रहा है कि वे झूठ बोल रहे हैं। शिवानी रात के अंधेरे में कहती नजर आती हैं कि सभी लोग झूठ बोल रहे हैं। वहीं लाइट बंद हो जाने के बाद बंदिगी और पुनीश एकसाथ नजर आते हैं।

खैर! आप देखते रहिये बिग बॉस क्योंकि आज भी घर में गजब का धमाल होनेवाला है ।

 

बिग बॉस

राहुल वैद्य-दिशा परमार ने बताया-इस कंटेस्टेंट के सिर सजेगा Bigg Boss 17 का ताज

Published

on

Rahul Vaidya-Disha Parmar

Loading

नई दिल्ली। सलमान खान के मोस्ट पॉपुलर रियलिटी टीवी शो Bigg Boss 17 अपने अंतिम पड़ाव पर है। रविवार को Bigg Boss 17 का ग्रैंड फिनाले है, इसके बाद इस शो का एक और सफल सीजन समाप्त हो जाएगा।

फिनाले से पहले इस बात की चर्चा इस समय काफी जोरों-शोरों से चल रही है कि बिग बॉस 17 का वो कौन सा कंटेस्टेंट है, जो इस बार बिग बॉस की ट्रॉफी को अपने घर ले जाएगा। इस बीच सिंगर राहुल वैद्य और उनकी पत्नी टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार ने इस सीजन के विनर को लेकर खुलासा कर दिया है।

राहुल और दिशा ने बताया कौन जीतेगा बिग बॉस 17

इस समय हर किसी के जहन में ये सवाल उमड़ रहा है कि इस बार का बिग बॉस 17 का खिताब कौन जीतेगा। इस शो के ग्रैंड फिनाले में 24 घंटे का समय बाकी रह गया है और फैंस की एक्साइटमेंट सलमान खान के बिग बॉस 17 सीजन के फिनाले के लिए बड़ी हुई है।

बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट्स रहे राहुल वैद्य और दिशा परमार को हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है। इस मौके का लेटेस्ट वीडियो वरिंदर चावला ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

इस दौरान इस कपल बिग बॉस 17 विनर को लेकर बड़ा सवाल पूछा गया है। जिस पर इन दोनों अपनी राय दी है। राहुल वैद्य ने कहा है कि अंकिता लोखंडे और मुनव्वर फारूकी में से कोई एक इस बार बिग बॉस की ट्रॉफी पर कब्जा कर सकता है।

दूसरी तरफ दिशा परमार ने बताया है कि अंकिता वो कंटेस्टेंट हैं, जिनके सिर पर इस सीजन के विनर का ताज सज सकता है। ऐसे में राहुल और दिशा की ओर से विनर के खुलासे के बाद अंकिता और मुनव्वर को लेकर चर्चाएं तेज हो गई हैं।

इस सीजन में एक साथ दिखे राहुल और दिशा

राहुल वैद्य और दिशा परमार ने भी अपने समय में बिग बॉस के घर में शानदार खेल दिखाया था। सलमान खान के शो बिग बॉस सीजन 14 में ये दोनों एक साथ नजर आए। इस दौरान राहुल ने फिनाले तक सफर तय किया था। हालांकि राहुल को रूबीना दिलैक के हाथों उस सीजन हार का सामना करना पड़ा था और उन्हें रनर अप रहकर संतुष्ट होना पड़ा था।

फिनाले की रेस में कौन-कौन शामिल

इस बार बिग बॉस सीजन 17 में 5 कंटेस्टेंट्स फिनाले की रेस में शामिल हैं। जिनमें अभिषेक कुमार, मनारा चोपड़ा,अंकिता लोखंडे, अरुण महाशेट्टी और मुनव्वर फारूकी का नाम शामिल है। ऐसे में ये देखना दिलचस्प रहेगा कि बिग बॉस 17 के 15 हफ्तों के लंबे सफर के बाद आखिरकार रविवार को कौन विनर बनेगा।

Continue Reading

Trending