Connect with us

प्रादेशिक

पढ़ने जा रहे थे कॉलेज लेकिन नेशनल हाईवे पर मौत ने रोक लिया रास्ता

Published

on

गौतमबुद्ध नगर। उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर जनपद के दनकौर कोतवाली क्षेत्र में रविवार सुबह यमुना एक्सप्रेसवे पर जाइलो कार का टायर फटने से कार पलट गई। इस हादसे में चार छात्रों की मौत हो गई।

जानकारी के मुताबिक रविवार को गलगोटिया यूनिवर्सिटी के 10 छात्र कैब लेकर (जाइलो कार) यूनिवर्सिटी जा रहे थे। रास्ते में गाड़ी का टायर फटने से गाड़ी अनियंत्रित होकर पलटी मारते हुए पलट गई।

इस हादसे में चार छात्र सलमान पुत्र मंजर युसूफ, बलराम पुत्र विजय चौधरी निवासी बिहार, तुषार पुत्र अनिल गुप्ता और आयुष दास पुत्र विनोद दास की मौत हो गई। वहीं जयेश पुत्र रानेश, शरीफ पुत्र नफीस एवं छात्रा वैशाली, सौम्या, सिमरन, प्रेरणा घायल हो गए।

पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

प्रादेशिक

कैदी निकला कोरोना पॉजिटिव, महिला जज समेत 11 लोग हुए क्वारंटीन

Published

on

नई दिल्ली। हरियाणा के फतेहाबाद जिले के टोहाना इलाके के एक शख्स की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद महिला महिला जज समेत 11 लोगों को क्वारंटीन कर दिया गया है।

दरअसल, यह शख्स छेड़छाड़ का आरोपी था और हिसार के केंद्रीय कारागार में बंद किया गया था। उसको पेशी के लिए कोर्ट में पेश किया गया था। बता दें कि हिसार में कोरोना वायरस के 8 नए मामले सामने आए हैं, जिनमें से एक मामला केंद्रीय कारागार, एक कुम्भा, एक मामला ढाणा खुर्द और पांच मामले आदमपुर क्षेत्र में सामने आए हैं।

इसके साथ ही हिसार जिले में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़कर 37 हो चुकी है। स्वास्थ्य विभाग रोजाना हिसार जिले में 250 लोगों की स्क्रीनिंग कर रही है।

इन कोरोना पॉजिटिव मरीजों के संपर्क में आने वाले लोगों को भी चिंहित किया जा रहा है। पिछले तीन दिनों से लगातार हिसार जिले में कोरोना मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा है, जिससे जिला प्रशासन की मुश्किल बढ़ गई है।

 

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending