Connect with us

ऑफ़बीट

अपनी लाडली बेटी हनीप्रीत से रखवाता था राम रहीम करवाचौथ का व्रत, ऐसे खुली थी पोल

Published

on

नई दिल्ली। देश में रविवार को करवाचौथ मनाया जा रहा है। करवाचौथ में महिलाएं अपने पति की लंबी आयु के लिए व्रत रखती हैं। करवाचौथ के पर्व से डेरा प्रमुख गुरमीत रहीम भी अछुता नहीं था।

एक वक्त था जब डेरा परिसर में डेरा प्रमुख गुरमीत रहीम के भक्त उसके लिए करवाचौथ का व्रत रखती थी। इतना ही नहीं बलात्कारी बाबा राम रहीम करवाचौथ को लेकर भव्य आयोजन किया करता था।

करवाचौथ पर महिलाएं अपने पति की लम्बी उम्र और सलामती के लिए व्रत रखती हैं। लेकिन, गुरमीत राम रहीम अपने भक्तों का पिताजी होने के बावजूद उनसे अपने लिए व्रत रखवाता था। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, डेरा प्रमुख गुरमीत अपनी लंबी उम्र के लिए महिला समर्थकों से व्रत रखने के लिए मजबूर करता था।

इतना ही नहीं स्कूल जाने वाली छोटी बच्चियों से भी बाबा व्रत रखवाने के लिए कहा करता था। बलात्कारी बाबा राम रहीम की गिरफ्तारी के बाद कुछ इसी तरह का वीडियो भी सोशल मीडिया पर जारी हो चुका था।

इस वीडिया में सामूहिक तौर पर अपनी महिला समर्थकों के व्रत खुलवाता बलात्कारी बाबा राम रहीम नजर आ रहा था। ऐसे में रविवार को पूरे देश में करवाचौथ का व्रत रखा जा रहा है लेकिन डेरा परिसर में एकदम सन्नाटा पसरा हुआ है। बाबा राम रहीम के साथ-साथ अब उसकी मुंहबोली बेटी भी जेल की हवा खा रही है।

ऐसे में बाबा और हनीप्रीत के लिए यह करवाचौथ बेहद दुखदायी बन गया है। करवाचौथ वाले दिन महिलाओं को खास तौर पर लाल-पीले-गुलाबी रंग के कपड़े पहनने चाहिए। बता दें कि इस दिन महिलाओं को नीले, भूरे, सफेद और काले रंग के कपड़े नहीं पहनने चाहिए।

बता दें कि 25 अगस्त को गुरमीत राम रहीम को अपनी ही दो साध्वियों से रेप का दोषी पाया। इस गुनाह के लिए बाबा को 20 साल जेल की सजा सुनाई गई। कुल मिलाकर बाबा राम रहीम और हनीप्रीत के लिए करवाचौथ अब केवल याद में रह गया है।

 

ऑफ़बीट

ट्रैफिक नियम तोड़ने वालों पर जमकर वायरल हो रहे हैं ये फनी मीम्स, आप भी देखें

Published

on

नई दिल्ली। मोटर वीकल एक्ट में संशोधन के बाद 1 सितंबर से कुछ राज्यों को छोड़कर ये नया कानून पूरे देश में लागू हो गया। नए कानून के मुताबिक सड़क पर गाड़ी से चलते समय नियमों को तोड़ने पर आपको 10 गुना ज्यादा तक जुर्माना भरना पड़ सकता है।

नियम लागू होने के बाद कई लोगों के हजारों के चालान कट चुके हैं। नए नियम के मुताबिक हेलमेट न होने पर आपको 1000 रुपए का जुर्माना देना होगा। वहीं शराब पीकर गाड़ी चलाने पर आप पर 10 हजार का जुर्माना लगेगा।

वहीं गाड़ी चलाने वाला अगर नाबालिग है तो इसके लिए 25 हजार रुपए का जुर्माना तय किया गया है। सोशल मीडिया पर चालान को लेकर इन दिनों कई फनी मीम्स खूब वायरल हो रहे हैं। आईए देखते हैं इन फनी मीम्स को…

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending