Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

बिग बॉस

बिग बॉस-11: सलमान का प्रियंक पर जमकर फूटा गुस्सा, कहा- ‘GET OUT’

Published

on

Loading

नई दिल्ली। बिग बॉस के सीजन-11 को शुरू हुए आज 8 दिन लगभग पूरे होने को है। ऐसे में बिग के घर में रोजाना कंटेस्टेंट की लडाइयां कम होने का नाम ही नहीं ले रही है। बिग बॉस का घर तो ऐसा है जहां कब क्या हो जाए कुछ पता ही नहीं चलता कभी विकास गुप्ता और शिल्पा शिंदे के बीच हाथापाई शुरू हो जाती है तो कभी कंटेस्टेंट के बीच आपस में गुटबाजी शुरू हो जाती है।

खैर! कल था बिग बॉस के घर का 7वां दिन यानी की ‘वीकेंड का वार’। जहां सलमान खान ने सभी घरवालों की जमकर क्लास ली और खासतौर से प्रियंक, अर्शी, शिल्पा, पुनीश उनके इस जबरदस्त निशाने की नोक पर रहे।

इसके चलते गलत हरकतें करने में सबसे पहले जुबैर खान का नाम सबसे पहले लिया गया। सलमान ने जुबैर की बदजुबानी और गाली-गलौच के लिए उन्हें खूब हड़काया। वहीं जुबैर को लेकर उन्होंने खुलासा किया कि यह किसी का कोई रिश्तेदार नहीं है, किसी का कोई दामाद नहीं हैं।

ज्ञात हो जुबैर घर में यह कहकर आए हैं कि उनकी रिश्तेदारी अंडरवर्ल्ड से है। इसके चलते सलमान का पारा जुबैर को देखते ही चढ़ रहा था। सलमान ने जुबैर की खबर लेते हुए कहा कि डोंगरी को क्यों बदनाम कर रहा है। वहां क्या भाई बनने का सर्टिफिकेट दिया जाता है? सलमान ने जुबैर को ये तक कह डाला कि वह उन्हें भाई-वाई न कहें।

वहीं इन दोनों के मामले में प्रियंक के बीच में पड़ने पर सलमान प्रियंक से काफी नाराज हो गए। इसके चलते सलमान ने उन्हें घर से निष्कासित कर दिया। वहीं हिना खान ने प्रियंक का पक्ष लेते हुए कहा कि अगर प्रियंक घर से जाएंगे तो वह भी वहां नहीं रहेंगी।

बिग बॉस

राहुल वैद्य-दिशा परमार ने बताया-इस कंटेस्टेंट के सिर सजेगा Bigg Boss 17 का ताज

Published

on

Rahul Vaidya-Disha Parmar

Loading

नई दिल्ली। सलमान खान के मोस्ट पॉपुलर रियलिटी टीवी शो Bigg Boss 17 अपने अंतिम पड़ाव पर है। रविवार को Bigg Boss 17 का ग्रैंड फिनाले है, इसके बाद इस शो का एक और सफल सीजन समाप्त हो जाएगा।

फिनाले से पहले इस बात की चर्चा इस समय काफी जोरों-शोरों से चल रही है कि बिग बॉस 17 का वो कौन सा कंटेस्टेंट है, जो इस बार बिग बॉस की ट्रॉफी को अपने घर ले जाएगा। इस बीच सिंगर राहुल वैद्य और उनकी पत्नी टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार ने इस सीजन के विनर को लेकर खुलासा कर दिया है।

राहुल और दिशा ने बताया कौन जीतेगा बिग बॉस 17

इस समय हर किसी के जहन में ये सवाल उमड़ रहा है कि इस बार का बिग बॉस 17 का खिताब कौन जीतेगा। इस शो के ग्रैंड फिनाले में 24 घंटे का समय बाकी रह गया है और फैंस की एक्साइटमेंट सलमान खान के बिग बॉस 17 सीजन के फिनाले के लिए बड़ी हुई है।

बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट्स रहे राहुल वैद्य और दिशा परमार को हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है। इस मौके का लेटेस्ट वीडियो वरिंदर चावला ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

इस दौरान इस कपल बिग बॉस 17 विनर को लेकर बड़ा सवाल पूछा गया है। जिस पर इन दोनों अपनी राय दी है। राहुल वैद्य ने कहा है कि अंकिता लोखंडे और मुनव्वर फारूकी में से कोई एक इस बार बिग बॉस की ट्रॉफी पर कब्जा कर सकता है।

दूसरी तरफ दिशा परमार ने बताया है कि अंकिता वो कंटेस्टेंट हैं, जिनके सिर पर इस सीजन के विनर का ताज सज सकता है। ऐसे में राहुल और दिशा की ओर से विनर के खुलासे के बाद अंकिता और मुनव्वर को लेकर चर्चाएं तेज हो गई हैं।

इस सीजन में एक साथ दिखे राहुल और दिशा

राहुल वैद्य और दिशा परमार ने भी अपने समय में बिग बॉस के घर में शानदार खेल दिखाया था। सलमान खान के शो बिग बॉस सीजन 14 में ये दोनों एक साथ नजर आए। इस दौरान राहुल ने फिनाले तक सफर तय किया था। हालांकि राहुल को रूबीना दिलैक के हाथों उस सीजन हार का सामना करना पड़ा था और उन्हें रनर अप रहकर संतुष्ट होना पड़ा था।

फिनाले की रेस में कौन-कौन शामिल

इस बार बिग बॉस सीजन 17 में 5 कंटेस्टेंट्स फिनाले की रेस में शामिल हैं। जिनमें अभिषेक कुमार, मनारा चोपड़ा,अंकिता लोखंडे, अरुण महाशेट्टी और मुनव्वर फारूकी का नाम शामिल है। ऐसे में ये देखना दिलचस्प रहेगा कि बिग बॉस 17 के 15 हफ्तों के लंबे सफर के बाद आखिरकार रविवार को कौन विनर बनेगा।

Continue Reading

Trending