Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

जानें अपनी किस बेटी की तारीफ करते नहीं थक रहे आमिर खान

Published

on

Loading

मुंबई| जायरा वसीम के साथ फिल्म ‘दंगल’ और आगामी फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ में काम कर चुके अभिनेता आमिर खान ने बाल कलाकार (जायरा) की तारीफ करते हुए कहा है कि वह इस समय हिंदी फिल्म उद्योग की सबसे बेहतरीन कलाकार हैं।

एक बयान के मुताबिक, अभिनेता जब फिल्म के प्रचार के लिए सिंगापुर के ग्लोबल इंडियन इंटरनेशनल स्कूल (जीआईआईएस) पहुंचे तो उन्होंने जायरा के साथ काम करने के बारे में बात की।

आमिर ने कहा, एक अच्छा कलाकार बनने का मानदंड समान होता है, चाहे आप बच्चे हो या व्यस्क। आपको किरदार को आत्मसात करके इसे बखूबी निभाने में सक्षम होना चाहिए। इसलिए मानदंड समान ही है। चाहे वह ‘तारे जमीन पर’ में दर्शील सफारी हों या ‘दंगल’ में जायरा वसीम हो। यहां तक कि ‘हम हैं राही प्यारी के’ में कुणाल खेमू हों, बाल कलाकारों के साथ काम करने का मेरा अनुभव शानदार रहा है।

आमिर ने जायरा की तारीफ करते हुए कहा, मुझसे अगर आप पूछें कि आज के समय में हिंदी फिल्म उद्योग में सबसे बेहतरीन कलाकार कौन है तो मैं कहूंगा, जायरा।

कश्मीर की रहने वाली जायरा ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ में एक किशोरी इंसिया की भूमिका में हैं, जो गायिका बनने का ख्वाब देखती है। फिल्म का लेखन और निर्देशन अद्वैत चंदन ने किया है। फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे वह अपनी पहचान को छिपा कर अपने सपनों को पूरा करती है।

आमिर खान प्रोडक्शंस, जी स्टूडियोज और आकाश चावला के बैनर तले निर्मित यह फिल्म 19 अक्टूबर को रिलीज होगी।

मनोरंजन

शिवसेना- शिंदे गुट में शामिल हो सकती हैं करिश्मा और करीना कपूर, चुनाव लड़ने की भी चर्चा!

Published

on

Loading

मुंबई। करीना कपूर और करिश्मा कपूर बॉलीवुड की टैलेंटेड एक्ट्रेसेस में से एक हैं। दोनों बहनें एक्टिंग के साथ अपने बेबाक अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं। अब खबर है कि दोनों राजनीति में कदम रख सकती हैं। सूत्रों के मुताबिक, करीना-करिश्मा एकनाथ शिंदे वाली शिवसेना में शामिल होकर चुनाव लड़ सकती हैं।

हालांकि अभी तक इस खबर की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन ये खबरें बॉलीवुड गलियारों में चर्चा का विषय बनी हुई हैं। वहीँ एक्टर गोविंदा के भी शिवसेना शिंदे गुट में शामिल होने की चर्चा है। इतना ही नहीं पार्टी उन्हें मुंबई उत्तर पश्चिम सीट से लोकसभा का टिकट भी दे सकती है। इस हफ्ते की शुरुआत में गोविंदा ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री शिंदे से मुलाकात की थी।

गौरतलब है कि कपूर खानदान का राजनीति से पुराना नाता रहा है. करीना कपूर खान के पिता-ससुर सैफ अली खान के पिता मंसूर अली खान पटौदी लोकसभा सीट से सांसद रह चुके हैं. ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या करीना कपूर और करिश्मा कपूर वाकई में राजनीति में कदम रखती हैं या ये सिर्फ अफवाह ही साबित होती हैं.

Continue Reading

Trending