Connect with us

नेशनल

हनीप्रीत को हरियाणा पुलिस ने सरेंडर से पहले किया गिरफ्तार

Published

on

डेरा सच्चा सौदा, राम रहीम, बलात्कार, हनीप्रीत, हरियाणा पुलिस, हरियाणा पुलिस

राम रहीम की बेटी की कोर्ट से मांगेंगे रिमांड : कमिश्‍नर

डेरा सच्चा सौदा के राम रहीम को बलात्कार के आरोप में दोषी करार दिये जाने के बाद हनीप्रीत पुलिस की चंगुल में आ ही गई है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पंजाब पुलिस ने हनीप्रीत को गिरफ्तार कर उसे हरियाणा पुलिस के हवाले कर दिया है।

हनीप्रीत 38 दिनों से फरार चल रही थी और उसे राम रहीम की मुंह बोली बेटी कहा जाता है। वहीं, इससे पहले हनीप्रीत मीडिया के सामने आई थी और उसने पुलिस के सामने सरेंडर करने की बात कही थी।

उधर पुलिस ने उसे सरेंडर से पहले ही गिरफ्तार करने की तैयारी कर ली थी। हरियाणा पुलिस ने पंचकुला के सेक्टर-1 स्थित कोर्ट कांप्लेक्स की ओर जाने वाली सभी रास्तों को सील कर दिया था। आपको बता दें कि हनीप्रीत पर देशद्रोह का आरोप है।

वहीं, इससे पहले हनीप्रीत की दिल्ली हाईकोर्ट में अग्रिम जमानत अर्जी खारिज हो गई थी। इसके बाद उम्मीद की जा रही थी कि हनीप्रीत उर्फ प्रियंका सीबीआई अदालत में आत्‍मसमर्पण करेंगी या फिर पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट में अग्रिम जमानत अर्जी दाखिल करेंगी।

हरियाणा पुलिस को सोमवार रात यह सूचना मिली थी कि हनीप्रीत दिल्ली में है और वह मंगलवार को पंचकुला की सीबीआई अदालत में सरेंडर करेंगी।

मंगलवार सुबह डीजीपी ने वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों की बैठक बुलाकर हनीप्रीत को अदालत में सरेंडर करने से पहले ही गिरफ्तार करने के निर्देश दिए हैं। इसके लिए पुलिस ने व्यापक इंतजाम सुबह ही कर लिए थे।

नेशनल

Breaking: अयोध्या मामले पर पुर्नविचार याचिका दाखिल करेगा AIMPLB

Published

on

लखनऊ। अयोध्या मामले पर सुप्रीम कोर्ट द्वारा सुनाए गए फैसले के बाद ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड (एआईएमपीएलबी) ने पुर्नविचार याचिका दाखिल करने का फैसला लिया है।

रविवार को लखनऊ में हुई एआईएमपीएलबी की बैठक में यह फैसला लिया गया। मीटिंग के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस ऑयोजित कर एआईएमपीएलबी के सदस्यों ने कहा कि उन्हें किसी और जगह मस्जिद मंजूर नहीं है।

मीडिया को संबोधित करते हुए बोर्ड ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने अपने फैसले में माना है कि विवादित भूमि पर नमाज पढ़ी जाती थी और गुंबद के नीचे जन्मस्थान होने के कोई प्रमाण नहीं है। उन्होंने कहा कि कई मुद्दों पर फैसले समझ के परे है।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending